Trending Nowशहर एवं राज्य

BREAKING : 3 दृष्टिहीन भाइयों की मौत, बारिश की वजह से बड़ी घटना

BREAKING: Death of 3 blind brothers, major incident due to rain

जम्मू कश्मीर में लगातार बारिश से कई क्षेत्रों में छिटपुट लैंडस्लाइड की घटनाएं सामने आ रही है. भारी बारिश की वजह से किश्तवाड़ जिले में एक घर के गिर जाने से तीन भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि वे नेत्रहीन थे. परिवार के दो सदस्य दूसरे कमरे में सो रहे थे, जो भाग निकलने में कामयाब रहे. शुक्रवार रात हुई घटना में उन्हें मामूली चोटें आई है. पुलिस के मुताबिक, घटना नागसेनी तहसील के पुलेर टोले में हुई.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि भारी बारिश की वजह से रात 11.45 बजे घर ढह गया. वे सभी घर में सो रहे थे. तीनों भाई बताया जा रहा है कि एक ही कमरे में सो रहे थे. वहीं घर के दो सदस्य अन्य कमरे में थे. किश्तवाड़ से 35 किलोमीटर दूर स्थित नागसेनी ब्लॉक की घटना में तीनों भाई की मौत हो गई. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, वे तीनों नेत्रहीन थे.

मिट्टी का था घर, दो दिनों से ढह रहा था –

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों की पहचान 28 वर्षीय साजन कुमार, 30 वर्षीय राजेश कुमार और 32 वर्षीय रविंदर कुमार की मौत हो गई. किश्तवाड़ एसएसपी खलील पोसवाल ने बताया कि वे तीनों अश्विनी कुमार नाम के शख्स के बेटे थे. उनकी पत्नी और बेटी जान बचाने में कामयाब रही. घर मिट्टी का था. ऐसे में तेज बारिश की वजह से घर पिछले दो दिनों से ढह रहा था. सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक घर में वे फिर भी रहने को मजबूर थे.

एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत –

किश्तवाड़ के पुलर पंचायत में नागसेनी ब्लॉक पहाड़ी क्षेत्र में स्थित है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची थी. पुलिस टीम मौके पर पहुंचने के बाद बचाव अभियान चलाया. मिट्टी को हटाकर शव निकाले गए. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसी तरह की एक घटना में बुधवार को किश्तवाड़ के केशवन में एक टेंट पर पेड़ गिर जाने से चार लोगों के एक परिवार की मौत हो गई.

Share This: