Trending Nowशहर एवं राज्य

डबल इंजन की सरकार के संकल्प के साथ भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति संपन्न

मोदी जी का आठ वर्ष का कार्यकाल हमारी प्रेरणा व भाजपा के 15 वर्ष का कार्यकाल हमारी शक्ति है- शिवप्रकाश

4 साल में छत्तीसगढ़ के विकास की जगह लूट और भ्रष्टाचार-अरुण साव

कांग्रेस सरकार जनहित की बजाय स्वहित के कार्य कर रही-डॉ. रमन

छत्तीसगढ़ । भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति के अंतिम दिन भाजपा के राष्ट्रीय सहसंगठन महामंत्री शिव प्रकाश जी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह जी महामंत्री संगठन पवन साय जी ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया।
बैठक में पदाधिकारियों को मार्गदर्शन देते हुए शिव प्रकाश जी ने कहा कि लोगो की भावना के अनुरूप केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर लाभार्थियों से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करने का यत्न करे। उन्होंने कहा कि अब क्षेत्रीय ही नहीं बल्कि उससे सूक्ष्म स्थानीय विषयों पर चर्चा कर बूथ शक्ति का उपयोग करके आंदोलन खड़ा करें। छत्तीसगढ़ में 15 वर्ष में हमारे किए कार्य याद करे व 15 वर्ष के हमारे प्रयास से जनसामान्य के जीवन में जो सकारात्मक परिवर्तन आए है वह जनता को याद दिलाए ।
उन्होंने कहा कि भाजपा के 15 वर्ष के कार्यकाल हमारी शक्ति है व मोदी जी की आठ वर्ष का कार्यकाल हमारी प्रेरणा है ।
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने कहा कि 15 वर्ष के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में हमने हर क्षेत्र के, हर वर्ग के ,प्रत्येक व्यक्ति के निजी जीवन के प्रत्येक पहलुओं को छुआ है। उनके लिए विकास के कार्य किए हैं, उनके जीवन स्तर में उन्नति के लिए योजनाएं बनाई है। भूपेश बघेल की सरकार जनहित के बजाय स्वयं हित के कार्य कर रही है। भय और भ्रष्टाचार छत्तीसगढ़ की पहचान बन चुकी है जनता भूपेश सरकार के कार्यकाल से परेशान हो चुकी है हमें जनता तक जाकर उनकी हिम्मत बनना है।
भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय ने कहा कि संगठन की राष्ट्रीय कार्यसमिति के बाद हम प्रदेश की कार्यसमिति कर रहे है। अब 1 से 4 फरवरी तक जिला कार्यसमिति व 7 से 10 फरवरी तक मंडल कार्यसमिति संपन्न किए जायेंगे। उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि आप निरंतर जिला, मंडल तक प्रवास करके पार्टी के कार्यों में गति लाएं। उन्होंने बूथ की सक्रियता, मोर आवास मोर अधिकार, परीक्षा पर चर्चा, मन की बात, आदि कार्यक्रमों के लिए कार्ययोजना प्रस्तुत की।
बैठक के अंतिम दिन रायपुर संभाग प्रभारी व विधायक सौरभ सिंह ने डबल इंजन की सरकार से ही छत्तीसगढ़ में संभव है ,गरीब कल्याण विषय पर योजना प्रस्तुत की।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि 16 राज्यों में डबल इंजन की सरकार विकास के नए आयाम बना रहे हैं। केंद्र सरकार बिना भेदभाव के छत्तीसगढ़ को मनमोहन सिंह के समय से 4 गुना अधिक पैसा भेज रही है । परंतु यह सरकार पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर जनहित के कार्य रोक रहे हैं। 4 साल में छत्तीसगढ़ के विकास की जगह लूट और भ्रष्टाचार हुआ है अगर छत्तीसगढ़ को पुनः विकास के रास्ते पर लाना है तो अगले चुनाव में डबल इंजन की सरकार बनानी होगी और जिस प्रकार जनता का रुख दिख रहा है यह निश्चित है कि 2023 में भाजपा जीतेगी और छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार के साथ जनता के विकास के नए रास्ते खुलेंगे।
प्रदेश कार्यसमिति में पूर्व प्रदेश संगठन महामंत्री रामप्रताप सिंह, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मधुसूदन यादव, भूपेन्द्र सवन्नी, लखनलाल देवांगन, लक्ष्मी वर्मा, संजय श्रीवास्तव,अखिलेश सोनी,ललन सिंह,उध्देश्वरी पैकरा, सरला कोसरिया, प्रदेश मंत्री ओजस्वी मंडावी, परमेश्वरी राजवाड़े, प्रदेश कोषाध्यक्ष नंदन जैन, कार्यालय मंत्री नरेश गुप्ता,सह प्रभारी रजनीश शुक्ला, यशवंत जैन, मीनल चौबे सहित सभी जिला अध्यक्ष व कार्यसमिति सदस्य उपस्थित थे।

Share This:
%d bloggers like this: