Trending Nowशहर एवं राज्य

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल सुकमा पहुँचे, सरकार पर बेहिसाब कर्ज लेने का लगाया आरेाप

  • भाजपा के प्रमुख नेता, बोले- कंगाली के कगार पर खड़ा छत्तीसगढ़, 51 हजार करोड़ का कर्ज ले चुकी कांग्रेस सरकार

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी बस्तर में संगठन को मज़बूत करने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है। इसी कड़ी में कार्यकर्ताओं एवं नेताओं से मुलाक़ात करने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल सुकमा पहुँचे जहाँ कार्यकर्ताओं ने ज़ोरदार स्वागत किया। इस दौरान भाजपा नेता केदार कश्यप भी सुकमा पहुँचे। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने कहा भाजपा बस्तर की सभी 12 सीटों पर दमदारी से चुनाव लड़ेगी। साथ ही नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने सरकार पर बेहिसाब कर्ज लेने का आरेाप लगाया।

भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि भाजपा बस्तर की सभी 12 सीटों पर दमदारी से चुनाव लड़ेगी और जीतेगी भी । बस्तर की जनता मान रही है कि बस्तर भाजपा के हाथों में ही सुरक्षित है। वहीं अरूण साव ने कहा कि सरकार के पास निकायों में काम करने के लिए पैसे नहीं है जिसके कारण जनता के साथ साथ जन प्रतिनिधी भी परेशान हैं।

वहीं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कांग्रेस पर हमला करते हुए शराबबंदी का मामला उठाया और कहा कि अपने हाथों में गंगाजल लेकर सरकार ने शराबबंदी का वादा किया था। वहीं नारायण चंदेल ने कहा कंगाली के कगार पर छत्तीसगढ़ खड़ा है । उन्होंने आरोप लगाया की जब से ये सरकार बनी है तब से 51 हज़ार करोड़ का क़र्ज़ सरकार लेे चूकी है। नारायण चंदेल ने आरोप लगाया की क़र्ज़ के पैसों का ब्याज देने के लिए भी सरकार को क़र्ज़ लेना पड़ रहा है नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा है कि सरकार के पास सड़क के गड्ढे पाटने तक का पैसा नहीं है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: