Trending Nowशहर एवं राज्य

BJP LEADER ARREST : फार्महाउस में वेश्यालय चलाने के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार

BJP leader arrested for running brothel in farmhouse

डेस्क। मेघालय के तुरा में अपने फार्महाउस में वेश्यालय चलाने के आरोप में बीजेपी नेता बर्नार्ड एन मराक को गिरफ्तार किया गया है. वेश्यालय चलाने के आरोप में मेघालय बीजेपी की प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मराक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सोमवार को गैर-जमानती वारंट जारी किया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी नेता को आज उत्तर प्रदेश में गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि शनिवार को छापेमारी में बीजेपी नेता बर्नार्ड एन मराक के फार्महाउस रिम्पु बागान से छह नाबालिगों को छुड़ाया गया और 73 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से बर्नार्ड एन मराक फरार थे. पश्चिम गारो हिल्स के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह ने कहा, “बर्नार्ड एन मराक उर्फ रिम्पु के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था. तुरा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत द्वारा जारी यह एक स्टैंडिंग वारंट है.”

यूपी के हापुड़ से किया गिरफ्तार –

इस मामले पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा कि बर्नार्ड एन मारक को उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से गिरफ्तार किया गया है. उसे तुरा ले जाने के लिए मेघालय से पुलिस की एक टीम आ रही है. अनैतिक व्यापार अधिनियम, 1956 के संबंध में उसके खिलाफ एनबीडब्ल्यूए जारी किया गया था. उसे विधिवत मेघालय पुलिस को सौंप दिया जाएगा.

पुलिस का कहना- जांच से भाग रहे थे दूर –

पुलिस ने बताया कि बर्नार्ड एन मराक को जांच में सहयोग के लिए कहा गया था, लेकिन वह जांचकर्ताओं से दूर भाग रहे थे. उन्हें पकड़ने के लगातार प्रयास किए जा रहे थे. वहीं, उग्रवादी से नेता बने बर्नार्ड एन मराक ने आरोप लगाया कि वह मुख्यमंत्री कोनराड के. संगमा के राजनीतिक प्रतिशोध का निशाना बन रहे हैं और उन्हें जान का खतरा है. इन आरोपों को खारिज करते हुए उपमुख्यमंत्री प्रेस्टोन तिनसॉन्ग ने कहा कि उनकी सरकार पुलिस को उसके विवेक के अनुसार काम करने देती है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: