Trending Nowमनोरंजन

Birthday Special : हैप्पी बर्थडे अरिजीत सिंह, स्टारडम के बावजूद जीते है सिंपल लाइफ, एक गाने की लेते है इतनी कीमत

फिल्म इंडस्ट्री(film industry ) में रोमांटिक(romantic ) और दर्द भरे गानों का पर्याय बन चुके अरिजीत सिंह(arjit singh ) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। ‘तुम ही हो’, ‘आज फिर’, ‘चन्ना मेरेया’, ‘फिर मोहब्बत करने चला’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसे तमाम गानों में अपने सुरों में पिरोने वाले अरिजीत सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं।आपको बता दे कि 25 अप्रैल 1987 को पश्चिम बंगाल(west bengal ) के मुर्शिदाबाद में जन्मे अरिजीत सिंह|(arjit singh ) को संगीत विरासत में मिला। दरअसल अरिजीत की दादी एक गायिका थीं, मां गायन के साथ साथ तबला वादन भी करती थीं। इसके अलावा उनकी नानी भारतीय सांस्कृतिक संगीत में रुची रखती थीं। शुरू से ही अरिजीत(arjit ) पर परिवार की महिलाओं की इन खूबियों का प्रभाव पड़ा और उन्होंने तय कर लिया था कि वह भी संगीत में ही अपना करियर बनाएंगे।तुझे कितना चाहने लगे हम(superhit song )
‘कबीर सिंह’ का गाना ‘तुझे कितना चाहने लगे हम’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस गाने को कंपोज और लिखा मिथुन ने था। गाने को कियारा आडवाणी और शाहिद(shahid ) कपूर पर फिल्माया गया है। सिर्फ ये गाना ही नहीं कबीर सिंह की पूरी एल्बम को ही लोगों ने काफी पसंद किया था।

सालाना कमाई (annual eraning )

शायद ही आपको पता हो कि अर्जित सिंह एक फिल्म में गाने की कीमत 8 से 10 लाख रुपये का रकम लेते हैं। इसी के साथ सालाना कमाई की बात करे तो 70 करोड़ के आस – पास है। अर्जित सिंह लाइव कंसर्ट(live concert ) में 1 घंटे के लिए 1 .5 करोड़ रुपये लेते है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: