Trending Nowशहर एवं राज्य

CG RAID पर बड़ा UPDATE : श्रम विभाग में ED की दबिश, कोयला घोटाले में अफसरों से पूछताछ …

Big UPDATE on CG Raid: ED’s camp in corporation boards, rumor of immense wealth at MLA’s house, inquiry continues ..

रायपुर। नवा रायपुर स्थित इंद्रावती भवन में ED अफसरों ने रातभर पूछताछ की, जिनमें से कुछ अधिकारियों को सुबह छोड़ा गया है। वहीं कुछ से पूछताछ अब भी जारी है।

राजधानी रायपुर से बड़ी खबर निकल के सामने आ रही है, जहां रायपुर जिला श्रम विभाग में ईडी के अफसरों ने दबिश दी है। ED के अफसर कोयले पर कथित अवैध लेवी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लगातार अफसरों से पूछताछ कर रहे हैं।

बता दें छत्तीसगढ़ सरकार के 3 विभागों से जुड़े कार्यालय पर बुधवार को ED अफसर पहुंचे। इन कार्यालयों में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। वहीं, कांग्रेस ने ईडी के इस एक्शन को राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से की गई कार्रवाई करार दिया है। वहीं, ईडी की कार्रवाई कोयला मामले के इर्द-गिर्द सिमट कर रह गई है।

विदित हो कि ईडी की ओर से ऐसी कारवाई उस समय पर देखी जा रही है, जब रायपुर में कांग्रेस के 24 से 26 फरवरी तक महाधिवेशन आयोजित होने वाला है। इसमें 15 हजार से अधिक प्रतिनिधि शामिल होंगे। साफ नजर आ रहा है कि पहले नेताओं और अब अफसरों पर ईडी शिकंजा कसने में लगी हैं। नेताओं को छोड़ अब अफसरों के पीछे पूछताछ हो रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस नेताओं के परिसरों पर छापों को राजनीति से प्रेरित बताया। सीएम ने कहा कि भाजपा राजनीतिक विरोधियों की आवाज को कुचलने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है।

Share This: