Trending Nowदेश दुनिया

BIG STATMENT : कांग्रेस नेता का पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र बयान, राजनीतिक विरोध में मर्यादा के हुए टुकड़े टुकड़े

Congress leader’s indecent statement against PM Modi

मौत की यह कैसी कामना ?

डेस्क। महाराष्ट्र के नागपुर में कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है. मामले में नागपुर के गिट्टी खदान पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. आरोप है कि शेख हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया. पुलिस ने बीती रात धारा 294 (अश्लील कृत्य) और 504 आईपीसी (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

शेख हुसैन नागपुर में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भी रहे हैं. उन्होंने एक दिन पहले कांग्रेस के प्रदर्शन में कहा कि हिंदुस्तान में बेरोजगार बढ़ रही है. उनको रोजगार देने का काम करो. किसानों की समस्याओं खत्म करने का आरोप करो. फालतू के काम करना बंद करो. वरना…. शेख ने ये भी कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को कुछ हुआ तो देश में आग लगेगी. शेख ने जब ये बयान दिया, तब मौके पर महाराष्ट्र सरकार के दो मंत्री भी बैठे थे. बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ईडी से पूछताछ किए जाने के विरोध में यहां प्रदर्शन किया जा रहा है.

शेख हुसैन 15 साल पहले कांग्रेस के जिला अध्यक्ष थे. उनके पास अभी फिलहाल कोई पद नहीं है. मंच पर उन्होंने बयान दिया है. बताते हैं कि मंच पर बैठे कांग्रेस के बड़े नेता रोक सकते थे. मगर रोका नहीं गया. शेख हुसैन का पब्लिक के सामने आपत्तिजनक बयान पर किसी नेता ने विरोध नहीं किया. बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि ये विवादित बोल नहीं हैं. बल्कि ये धमकी है. कांग्रेस के लोग सड़कों पर वायलेंट हैं. हमारी मांग है कि सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने पूछा- क्या ये कांग्रेस सत्याग्रह है. दिल्ली में आगजनी और बैरिकेड तोड़ना कहां तक ठीक है. राहुल गांधी ईडी के सामने सायलेंट हैं.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: