Trending Nowदेश दुनिया

BIG NEWS : महिला पत्रकार का शोषण, मंत्री का बेटा जबरन पोर्न मूवी दिखाता और करता था बलात्कार, रिपोर्टर बताई आप बीती

Woman journalist exploited, minister’s son forcibly used to show porn movies and rape, reporter told you past

जयपुर। मंत्री का बेटा रेप के मामले कभी भी गिरफ्तार हो सकता है। युवती की शिकायत मंत्री के बेटे पर FIR दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि मंत्री का बेटा जबरन पोर्न मूवी दिखाता था और फिर पोर्न मूवी के पोज में ही सेक्स करने को बोलता था। युवती का आरोप है कि नशे की हालत  जंल संसाधन मंत्री महेश जोशी का बेटा रोहित जोशी उसके साथ क्रूरता के साथ संबंध बनाता था। युवती ने आरोप लगाया है कि पुलिस निष्पक्षता से मामले की जांच करे। आरोप लगाने वाली युवती राजस्थान के एक स्थानीय न्यूज़ चैनल में कार्यरत रही मीडियाकर्मी ने दर्ज करवाया है.

23 वर्षीय युवती ने कहा, “राजस्थान में मुझे पुलिस पर भरोसा नहीं था क्योंकि अभियुक्त मंत्री का बेटा है और उसने मुझे भंवरी देवी जैसा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. इसलिए मैंने दिल्ली में एफ़आईआर दर्ज करवाई है ताकि मामले की जांच हो सके.”इस युवती का आरोप है कि अभियुक्त ने उससे दोस्ती की और फिर उसका रेप किया. युवती ने वीडियो बनाए जाने और उसके आधार पर ब्लैकमेल किए जाने के आरोप भी लगाए हैं.

मंत्री के बेटे के खिलाफ युवती ने 7 मई को दिल्ली के सदर बाजार थाने में रेप का मामला दर्ज कराया है। दिल्ली पुलिस सूत्रों के अनुसार आज पीड़ित युवती के मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत बयान दर्ज हो चुके हैं। रोहित जोशी के खिलाफ रेप, अननेचुरल सेक्स, ब्लैकमेलिंग, मारपीट करने सहित गंभीर आरोपों में सात धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। सदर बाजार पुलिस थाने में 338 नंबर की एफआईआर में 376, 377, 366, 312, 506, 509 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।

अब रोहित जोशी को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस कभी भी जयपुर आ सकती है। युवती का पहले ही दिल्ली के हिंदूराव हॉस्पिटल में मेडिकल करवा लिया गया था। मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही दिल्ली पुलिस ने पहले जीरो FIR दर्ज कर उसे सवाईमाधोपुर भेजने का प्रोसेस शुरू किया था, लेकिन आज वहीं केस दर्ज कर लिया। दिल्ली पुलिस केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन है। केंद्र में BJP की सरकार है, इसलिए इस मामले में मौजूदा राजनीतिक हालात को देखते हुए मंत्री महेश जोशी से लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं का प्रभाव काम नहीं करेगा।

बलात्कार के आरोप लगाने वाली युवती ने बताया, “हमारी जान-पहचान फ़ेसबुक के ज़रिए हुई थी. इसके बाद हमारी अच्छी दोस्ती हो गई. जनवरी 2021 में रोहित मुझे सवाई माधोपुर ले गए थे. जहाँ नशीला पदार्थ देकर मेरा रेप किया गया और मेरे अश्लील वीडियो भी बना लिए गए.”

युवती का कहना है कि अभियुक्त ने जयपुर और दिल्ली के होटलों में कई बार उसका रेप किया. युवती ने बीबीसी को बताया, “आख़िरी बार 17 अप्रैल को दिल्ली के एक होटल में मेरे साथ जबर्दस्ती सेक्स संबंध बनाए गए. मुझे अप्राकृतिक संबंध बनाने पर मजबूर किया गया. मना करने पर मेरे हाथ बांध दिए गए.”

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: