Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG NEWS : छत्तीसगढ़ से खत्म होगा नक्सलवाद, CM ने केंद्रीय गृहमंत्री को किया धन्यवाद, रणनीति को लेकर बताया …

BIG NEWS: Naxalism will end from Chhattisgarh, CM thanks the Union Home Minister, told about the strategy …

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के नया रायपुर में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ऑफिस का उद्घाटन किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द हम छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को पूरी तरह से खत्म करने में सफल होंगे. इस दौरान छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री और एनआईए के महानिदेशक भी समारोह में शामिल रहे.

NIA रायपुर शाखा कार्यालय के उद्घाटन समारोह में शामिल सीएम बघेल ने कहा कि कई घटनाओं में हमारे जवान शहीद हुए, जनहानि हुई है. आज नक्सलवाद पर बहुत हद तक लगाम है. इसके लिए छत्तीसगढ़ पुलिस और केंद्रीय एजेंसियां धन्यवाद की पात्र हैं. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द हम छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद खत्म करने में सफल होंगे.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा, NIA कार्यालय खुलने से अपराधों की रोकथाम में मदद मिलेगी. मैं इसके लिए केंद्रीय गृहमंत्री को धन्यवाद देता हूं. इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पोला त्योहार की प्रदेशवासियों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार के साथ मिलकर हम यहां से वामपंथी उग्रवाद को खत्म करने में जरूर सफल होंगे.

बता दें कि एनआईए का ऑफिस नया रायपुर के सेक्टर 24 में बनाया गया है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया. इस दौरान छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और NIA के महानिदेशक दिनकर गुप्ता भी मौजूद रहे.

 

Share This: