Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG NEWS : बाबा महाकाल के दरबार में मुस्लिम युवक का प्रवेश, श्रद्धालुओं पर किया रॉड से हमला, जोरदार हंगामा

BIG NEWS: Muslim youth entered the court of Baba Mahakal, attacked devotees with rods, fierce ruckus

उज्जैन। विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल का मंदिर लाखों करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का खास केंद्र है. मंदिर में सोमवार देर शाम उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब भोपाल के आरिफ नगर नीवासी 26 वर्षिय मुस्लिम युवक शफीक शाह मंदिर के फैसिलिटी सेंटर तक पहुंच गया. आरोप है कि दर्शनार्थियों पर रॉड से हमला करने लगा, जिसके बाद उसको लोगों की मदद से पुलिस के सुपुर्द किया है.

बाबा महाकाल का भक्त है युवक –

युवक शफीक शाह ने बताया कि वह 2 दिन से उज्जैन में है और बाबा महाकाल के प्रति उसकी आस्था है. वह कल मस्जिद में रुका था और उसके बाद आज मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचा था. हालांकि युवक मानसिक रूप से थोड़ा विक्षिप्त नजर आ रहा है और पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है.

महिला का आरोप –

शिकायत करने वाली महिला ने युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उसने कहा कि मेरा सवाल महाकाल मंदिर प्रबंध समिति से भी है कि वह इस सच्चाई के लिए यहां के सीसीटीवी फुटेज देखें और सार्वजनिक करें. इस तरह की हरकत एक बार नहीं कई बार मंदिर में हो चुकी है.

पुलिस युवक से कर रही पूछताछ –

पुलिस का कहना है कि युवक के परिजनों को सूचित कर दिया है. पूरे मामले में थाना महाकाल पुलिस से जांच अधिकारी जयंत सिंह डामोर ने कहा कि एक युवक को महाकाल मंदिर से थाने लाया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. फरियादी महिला की शिकायत के बाद प्रकरण दर्ज किया जाएगा.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: