Trending Nowशहर एवं राज्य

Bemetara: चिटफण्ड कंपनी का आरोपी सहयोगी डायरेक्टर गिरफ्तार, 7 निवेशकों से लाखों की ठगी, 12 प्रतिशत ब्याज पर 6 सालों में रकम दोगुना करने का दिया था झांसा

बेमेतरा। चिटफण्ड कंपनी के आरोपी सहयोगी डायरेक्टर को गिरफ्तार किया गया है। प्रार्थी तारकेश्वर शर्मा पिता टिकेन्द्र शर्मा उम्र 33 साल साकिन अमोरा थाना बेमेतरा ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि रायल लाईफ मार्केटिंग इनवेस्टमेंट कंपनी/मार्गदर्शक सर्विसेस इंडिया प्रयवेट लिमिटेड कंपनी का डायरेक्टर मोहन वर्मा, संतोष साहू, धनेन्द्र गजभिये ने अपने सहयोगी डायरेक्टरो के साथ मिलकर लोगो को कंपनी में रकम जमा करने पर 12 प्रतिशत ब्याज पर 6 वर्षो में दोगुना रकम मिलेगा।

फोन पे के माध्यम से लोगो को झांसा देकर बेईमानी की नियत से धोखाधडी कर 8 लोगो से कंपनी में लाखो रूपये जमा करवाकर कंपनी बंद कर रकम हडपकर फरार हो गया। उक्त कंपनी के द्वारा प्रार्थी एवं अन्य लगभग 07 निवेशको से लगभग कुल 18,15,000 /- रूपये जमा कराकर धोखधड़ी किया गया है कि रिपोर्ट पर धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना के दौरान फरार आरोपी धनेन्द्र गजभिये को थाना बेमेतरा के धारा 420,34 भादवि इंनामी चिटफण्ड एवं धन परि. स्कीम पाबंदी अधि. की धारा 3,4 एवं छ.ग. निक्षेपकों के हितो का सरक्षण अधि. की धारा 10 मे आरोपी धनेन्द्र गजभिये को हिरासत में लेकर  घटना के संबध में पुछताछ किया गया जो अन्य सहयोगी डायरेक्टरो के साथ मिलकर निवेशको से कंपनी में पैसा जमा कराना अपना जुर्म स्वीकार किया।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: