Trending Nowशहर एवं राज्य

आंगनबाड़ी सहायिका ने खुद बनाया अपना वीडियो, वायरल होते ही गांव में आक्रोश

कांकेर। भानुप्रतापपुर विकासखंड के एक आंगनबाड़ी सहायिका का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है. इस वीडियो के बाद गांव के लोगों ने महिला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

वीडियो पूरे गांव के वाट्सएप ग्रुपों में तेजी से फैल गया, जिससे ग्रामीण सहायिका की इस हरकत से नाराज होकर गांव मे बैठक कर निर्णय लिया. इससे गांव में गलत संदेश गया है.

23 मई को बड़ी संख्या में महिलाएं भानुप्रतापपुर पहुंची. SDM और महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी को आवेदन देकर आंगनबाड़ी सहायिका को पद से बर्खास्त करने की मांग की.

ग्रामीणों का कहना है कि आंगनबाड़ी की सहायिका ने स्वयं का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किया है. वह अभद्रता और कुत्सित मानसिकता का परिचायक है.

आंगनबाड़ी सहायिका ने कहा वीडियो मैने बनाया था, मेरे मोबाइल में ही था, लेकिन आंगनबाड़ी में किसी ने जानबूझकर मुझे बदनाम करने की नियत से पोस्ट कर दिया, जिससे वह वायरल हो गया.

मुझे पूरा शक है कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने वायरल किया है. मैं स्वयं अपना ही वीडियो अपने ही गांव में वायरल क्यों करूंगी. वहीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने कहा कि मेरे पास कई जगह से अश्लील वीडियो को लेकर फोन आया था, मैने कोई वीडियो वायरल नहीं किया, आरोप गलत है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: