Trending Nowशहर एवं राज्य

AMIT SHAH LIVE : अमित शाह का जनता को संबोधन, देखिए लाइव ..

AMIT SHAH LIVE: Amit Shah’s address to the public, watch live ..

रायपुर। अमित शाह कोरबा पहुंच गये हैं। आज कोरबा से अमित शाह चुनावी शंखनाद करेंगे। पहले अमित शाह को रायपुर के बाद कोरबा जाना था, लेकिन कार्यक्रम में देरी की वजह से वो सीधे कोरबा पहुंचे हैं।

अमित शाह कोरबा के मंच पर पहुंच गये हैं, जहां से वो कुछ देर में सभा को संबोधित करेंगे। कोरबा के मंच से आज कांग्रेस सांसद व मंत्रियों को तीखे हमले हुए। भाजपा सांसद सरोज पांडेय ने कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान कोरबा की सांसद ज्योत्सना महंत और मंत्री जयसिंह अग्रवाल पर तीखे हमले बो। सरोज पांडेय ने कहा कि सांसद ज्योत्सना महंत तो कहीं दिखती ही नहीं है। वहीं मंत्री जयसिंह अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी नजर तो सिर्फ खाली जमीन पर रहती है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सरोज पांडेय ने ज्योत्सना महंत की निष्क्रियता का आरोप लगाया।

सरोज पांडेय ने कहा कि कोरबा की सांसद कहां रहती है, पता नहीं है, वो यहां रहती भी है कि नहीं है। कभी आप अपनी समस्या को लेकर उनके पास जाईये तो वो मिलती ही नहीं है। वो ढूंढने पर भी नहीं मिल रही है। पता नहीं वो यहां हैं भी या नहीं। और यहां के जो मंत्री हैं, उनकी तो बात ही वाह..वाह है। कोरबा की जितनी खाली जमीन है, उस खाली जमीन पर अगर किसी की आंख है, तो सिर्फ यहां के मंत्री हैं। ऐसे यहां के मंत्री है, ऐसे तो यहां के जनप्रतिनिधि हैं। आपको बता दें कि आज अमित शाह का कोरबा दौरा काफी मायनों में अलग हैं। चर्चा है कि आज की सभा के बाद बीजेपी पूरी तरह से इलेक्शन मोड में आ जायेगी।

 

 

 

 

 

 

Share This:
%d bloggers like this: