Trending Nowशहर एवं राज्य

AIRPORT ACCIDENT : जोखिम में पड़ी 98 यात्रियों की जान, रनवे पर फिसला Indigo विमान

AIRPORT ACCIDENT: Lives of 98 passengers at risk, Indigo plane skids off runway

नई दिल्ली। एक और हादसा लेकिन गलती वो ही पुरानी. बता दें कि Indigo का एक वामन बड़े हादसे का शिकार होने से बच गया. मिली जानकारी के अनुसार जोरहाट के रौरेया एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए रवाना हुआ इंडिगो के विमान हवाई पट्टी पर कुछ मीटर आगे जाकर रनवे से उतर गया जिसके बाद उसके टायर दल दल में जा फंसे. ये विमान दोपहर 2.20 बजे कोलकाता के लिए उड़ान भरने लगा और अचानक वो हादसे का शिकार हो गया.

जोखिम में पड़ी 98 यात्रियों की जान –

मामला है जोरहाट के रौरेया एयरपोर्ट का जहां Indigo का 6ई-757 विमान रनवे पर अपने समयानुसर उड़ान भरने आया तो ज़रूर लेकिन कुछ दूरी पर ही विमान रनवे से उतर गया हाउ विमान के टायर कीचड़ में फंस गए. जिस कारण यसत्रियों की जान जोखिम में चली गई थी. इस घटना से फ्लाइट में मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया और डर का माहौल बन गया.

Indigo विमान के टायर दलदल में फंस गए –

मिली जानकारी के अनुसार Indigo के विमान क़रीब 98 यात्री सवार थे. बता दें की Indigo का 6ई-442 विमान रोज़ाना कोलकाता से दोपहर 12.30 बजे उड़कर जोरहाट एयरपोट 1.50 बजे पहुँचता है और उसके बाद 2.20 कोलकाता के लिए रवाना होता है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में एयरलाइन कंपनियाँ तकनीकि ख़राबियाँ झेल रहे हैं जिससे यात्रियों की जान जोखिम में पड़ जाती है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: