Trending Nowशहर एवं राज्य

ACCIDENT BREAKING : भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

ACCIDENT BREAKING: 6 people died in a horrific road accident

गिरिडीह। झारखंड के गिरिडीह जिले में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, स्कॉर्पियो की टक्कर से शादी समारोह में आए 6 लोगों की दर्दनाक मौत के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। सभी लोग शादी के वापस लौट रहे थे, तभी बिरनी थाना क्षेत्र निवासियों की कार असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें कार ड्राइवर सहित 5 लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें से एक की मौत अस्पताल जाने के दौरान हो गई।

बाघमारा के पास हुआ हादसा

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, कोडरमा-कोवाड़-भरकट्टा मुख्य मार्ग पर बिरनी व मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पास बाघमारा में शनिवार सुबह-सुबह करीब 3 बजे स्कॉर्पियो वाहन की पेड़ से टकरा गया। इस भीषण हादसे में 5 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

निकाह में आए थे सभी परिजन

हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के सभी परिजन अस्पताल पहुंचे और शवों की पहचान की। पुलिस के मुताबिक मृत लोग बिरनी के गजोडीह से गिरिडीह के टिकोडीह निकाह में शामिल होने के लिए आए थे। सभी लोग विवाह समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे, तभी हादसे के शिकार हो गए। सभी मृतक दूल्हे के रिश्तेदार थे। पुलिस ने बताया कि गजोड़ी से डॉक्टर फारुख अंसारी के पुत्र चांद रसीद के निकाह के लिए बरात गिरिडीह आई थी।

हादसे में दूल्हे के 70 वर्षीय दादा गजोडीह निवासी युसूफ मियां, चाचा 45 वर्षीय इम्तियाज अंसारी व 32 वर्षीय सुभान अंसारी सहित दूल्हे के पिता के मामा 60 वर्षीय दलांगी निवासी याकूब अंसारी की मौत हो गई है। 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसमें आफताब आलम की भी धनबाद ले जाए जाने के दौरान मौत हो गई।

 

 

 

 

 

 

Share This: