Trending Nowशहर एवं राज्य

पुलिस विभाग में बड़ी संख्या में प्रमोशन, 118 हेड कांस्टेबल बने ASI, 61 कांस्टेबल भी बनाए गए हवलदार, देखें पूरी सूची

बिलासपुर। बिलासपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक रतन लाल डांगी ने प्रमोशन आदेश जारी किया है। बिलासपुर सम्भाग से 118 प्रधान आरक्षकों को एएसआई के पद पर पदोन्नत किया गया हैं। बिलासपुर सम्भाग के हेड कांस्टेबल से एएसआई पदोन्नति की विभागीय परीक्षा के बाद पदोन्नत हुए नए एएसआई सूची जारी कर दी गई है। साथ ही बिलासपुर जिले के 61 सिपाहियों को हवलदार के पद पर पदोन्नत किया गया है।

बिलासपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक रतन लाल डांगी ने आदेश में कहा है कि बिलासपुर रेंज के प्रधान आरक्षक से सहायक उप निरीक्षक के पद पर पदोन्नति हेतु योग्यता सूची वर्ष 2021 प्रकाशित की जाती है। योग्यता सूची में सम्मिलित किसी कर्मचारी के विरूद्ध यदि विभागीय जांच अथवा अपराधिक प्रकरण आदि की कार्यवाही लंबित हो तथा बड़ी सजा जो उपरोक्त योग्यता सूची को प्रभावित करती हो, तो उनका प्रकरण पूर्ण वस्तुस्थिति सहित इस कार्यालय को तत्काल भेजा जावे।

यदि किसी कर्मचारी को पदोन्नति होने के उपरांत किसी प्रतिकूल टीका, बड़ी सजा अथवा ऐसी कोई जानकारी जो उनकी पदोन्नति को प्रभावित कर सकती हो, अथवा उनकी योग्यता सूची को प्रभावित कर सकती हो, विभाग के ध्यान में आती है तो संबंधित कर्मचारी की पदोन्नति निरस्त की जा सकेगी। यह योग्यता सूची प्रकाशित होने के दिनांक से 18 माह की अवधि तक अथवा नई योग्यता सूची प्रकाशित होने तक इसमें जो भी पहले हो तभी तक प्रभावशील रहेगी।

पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर रेंज, बिलासपुर के पत्र क. / मनि / बिला / स्था/पी/583-Y / 2021 बिलासपुर, दिनांक 01.10.2021 के निर्देशानुसार एसओपी क्रमांक 25/2021 दिनांक 06.08.2021 के प्रावधानानुसार आरक्षक से प्रधान आरक्षक के पद पर विभागीय पदोन्नति हेतु वर्ष 2021 के लिये जिला बिलासपुर की योग्यता सूची निम्नानुसार प्रकाशित की जाती है।

 

देखे लिस्ट

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: