Trending Nowदेश दुनिया

फाइनल से एक दिन पहले पैट कमिंस बोले- ऑस्ट्रेलिया के लिए शमी बड़ा खतरा

अहमदाबाद। वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले से एक दिन पहले शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की तारीफ की है। उन्होंने शमी को अपनी टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया है।

कमिंस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘शमी बहुत अच्छा खेल रहे हैं। उनकी गेंदबाजी अच्छी है।’ उन्होंने आगे कहा कि पूरे टूर्नामेंट में टीम इंडिया का परफॉर्मेंस बहुत अच्छा रहा है। भारत बहुत अच्छी टीम है, लेकिन हम भी बेहतर खेल रहे।

अहमदाबाद में क्राउड एकतरफा भारत का सपोर्ट करेगी। अहमदाबाद में भारतीय टीम को जबरदस्त सपोर्ट मिलता है और वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में यह देखा गया था। लेकिन खेल में 1.3 लाख की भीड़ को चुप कराना संतोषजनक होगा। हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन एक टीम के तौर पर हम अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। हां, हम 1999 में पहले दो मैच हारकर चैम्पियन बने थे, लेकिन अब वह बात पुरानी हो चुकी है। हमारा ध्यान कल खेले जाने वाले फाइनल पर है। टीम इंडिया की गेंदबाजी शानदार है। पांच भारतीय गेंदबाज 10-10 ओवर गेंदबाजी करते है। वहीं, टीम के तीनों तेज गेंदबाज शानदार फॉर्म में हैं और बीच के ओवरों में कुलदीप यादव और रवींद्र जड़ेजा काफी किफायती गेंदबाजी कर रहे हैं और विकेट भी निकालते हैं।

Share This: