chhattisagrhTrending Now

Royal Enfield ला रही है पहली Electric Bike, नंबवर में कंपनी कर सकती है पेश

नई दिल्‍ली। रॉयल एनफील्‍ड की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन दो पहिया वाहनों को ऑफर किया जाता है। कंपनी जल्‍द ही पहली Electric Bike को लाने की तैयारी कर रही है। मीडिया‍ रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया पर जारी हुए टीजर के मुताबिक इसे कब तक लाया जा सकता है। इसमें कितनी क्षमता की बैटरी और मोटर को दिया जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Royal Enfield लाएगी पहली Electric Bike

रॉयल एनफील्‍ड जल्‍द ही Electric Bike को लाने की तैयारी कर रही है। उम्‍मीद की जा रही है कि कंपनी इसे EICMA 2024 के दौरान पेश कर सकती है। खास बात यह है कि अब तक 350 से 650 सीसी के बीच की क्षमता के इंजन के साथ कई बाइक्‍स को ऑफर करने वाली कंपनी की यह पहली इलेक्ट्रिक बाइक होगी।

सोशल मीडिया पर जारी हुआ टीजर

बाइक को लाने से पहले सोशल मीडिया पर इसका पहला टीजर भी जारी किया गया है। जिसमें यह जानकारी भी मिल रही है कि बाइक को चार नवंबर 2024 को लाया जाएगा। कुछ सेकेंड के इस वीडियो में स्‍पेस को दिखाया गया है जिसमें पैराशूट के साथ बांधी गई बाइक धरती की ओर आती दिखाई गई है। साथ ही रॉयल एनफील्‍ड की ओर से Save The Date 04.11.2024 का कमेंट भी इसकी जानकारी दे रहा है। इसके साथ ही कंपनी की वेबसाइट पर भी इसकी जानकारी दी गई है।

कब तक होगा लॉन्‍च

कंपनी चार नवंबर को इस बाइक को सिर्फ पेश कर सकती है। इसके बाद आधिकारिक तौर पर इसे January 2025 में लॉन्‍च किया जाएगा। उम्‍मीद की जा रही है कि इसे Bharat Mobility 2025 के दौरान लॉन्‍च किया जाएगा।

कितनी होगी रेंज और कीमत

फिलहाल इस बाइक की बैटरी, रेंज, फीचर्स की जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि इसे कंपनी की अन्‍य बाइक्‍स की तरह मॉर्डन रेट्रो स्‍टाइल में लाए। लॉन्‍च के समय इसकी संभावित कीमत चार से पांच लाख रुपये के बीच हो सकती है।

 

Advt_19_09
cookies_advt2024_08
advt_001_Aug2024
july_2024_advt0001
Share This: