Trending Nowदेश दुनिया

दुल्हा समेत 4 की मौत : शादी के बाद दुल्हन को विदा कर लौट रही दुल्हे की गाड़ी का एक्सीडेंट… दुल्हे सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत

कासगंज : एक दर्दनाक सड़क हादसे में दुल्हे समेत 4 की मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब दुल्हे की गाड़ी एक पेड़ से टकरा गयी। शादी के बाद दुल्हन लेकर दुल्हा अपने घर वापस लौट रहा था, इसी दौरान इनोवा की पेड़ से टक्कर हो गयी।

रविवार शाम कासगंज जनपद के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र में बाजीतपुर गांव के पास गंजडुंडवारा सिढ़पुरा रोड पर बारात से दुल्हन को विदा करवाकर लौट रही इनोवा कार सड़क के किनारे जामुन के पेड़ से टकरा गई थी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए थे और कार सवार उसमे बुरी तरह से फंस गए थे. कार में कुल 7 वयस्क और 3 बच्चे सवार थे. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि दूल्हा विजेंद्र शाक्य, दूल्हे के पिता होरीलाल शाक्य, बहनोई प्रवीन शाक्य और उनका परिजन कार के ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई.

दुल्हन लक्ष्मी, विकास और अजय बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. कार में सवार तीनों बच्चे सकुशल हैं. दरअसल, कासगंज सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के कलानी-वाजिदपुर के बीच गंजडुंडवारा सिढ़पुरा रोड पर शादी के बाद दुल्हन को विदा कराकर लौट रही कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे जामुन के पेड़ से टकरा गई, जिससे हादसे में कार में सवार दूल्हा व उसके पिता, उसके बहनोई समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दुल्हन लक्ष्मी, विकास, अजय समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया जहां से सभी को गम्भीर हालत में उच्च चिकित्सा के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि, सिढपुरा थाना क्षेत्र के नगला भुजपुरा के रहने वाले विजेंद्र पुत्र होरी लाल की बारात रविवार सुबह क्षेत्र के गांव नगला बरी सिरसोल गई थी. शाम करीब 6 बजे दुल्हन लक्ष्मी की विदा कराने के बाद परिवार के सभी सदस्य दूल्हा समेत एक ही कार में सवार होकर अपने गांव भुजपुरा की ओर लौट रहे थे. जैसे ही कार कलानी और वाजिदपुर गांव के मध्य पहुंची, तभी अचानक कार अनियंत्रित हो गई और कार सड़क किनारे खड़े जामुन के पेढ़ से जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार पेड़ में फंस गई और उसके चीथड़े उड़ गए. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली सिढ़पुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई.जेसीबी से कार के टुकड़े अलग कर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला. इस हादसे में दूल्हा विजेंद्र उसके पिता होरी लाल, बहनोई प्रवीन और परिवार का ही ड्राइवर कल्यान सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: