Trending Nowशहर एवं राज्य

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुर्ग प्रवास पर, राजीव भवन के निर्माण का किया शिलान्यास

दुर्ग। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भिलाई पहुँचे। और राधिका नगर में बनने वाले राजीव भवन के निर्माण का शिलान्यास रखा। इस दौरान राज्य सरकार के मंत्रियों सहित भिलाई जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर व उनके टीम के सदस्य भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

भिलाई जिला कांग्रेस कमेटी से जुड़े कांग्रेस के नेताओं का पुराना सपना आखिरकार आज तब पूरा हो गया। जब प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने कांग्रेस कमेटी के कार्यालय राजीव भवन के निर्माण का शिलान्यास किया। सर्वसुविधायुक्त इस राजीव भवन को रुपयों की राशि से निर्मित किया जायेगा। काफी अरसे से कांग्रेस के नेताओं को इस अपने स्वयं के कार्यालय का इंतजार था, जो कि आज जाकर पूरा हुआ है। राजीव भवन के भूमिपूजन के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ उनके मंत्रिमंडल के सदस्य भी विशेष रूप से उपस्थित थे। इस मौके पर भिलाई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर और उनकी टीम के सदस्यों ने मुख्यमंत्री को आत्मीय स्वागत कर उनके प्रति अपना आभार जताया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान मीडिया से चर्चा करते हुये कहा कि भिलाई के कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को अब संग़ठन चलाने में कोई कठिनाई नही होगी।

15 साल में डॉ रमन सिंह के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा चर्च का निर्माण

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के धर्मांतरण और चर्च निर्माण के बयान पर मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुये कहा कि 15 साल में डॉ रमन सिंह के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा चर्च का निर्माण हुआ है, उन्हें रमन सिंग से इस बात को पूछना चाहिए।

निर्माण कार्य शीघ्र कराया जायेगा

भिलाई के कांग्रेस के नेताओ और पार्टी के कार्यकर्ताओं को संग़ठन से जुड़े कार्यक्रमों , बैठकों और चुनाव के दौरान रणनीति तैयार करने के लिए दुर्ग के कार्यालय जाना पड़ता था। लेकिन अब राजीव भवन के निर्माण के बाद उन्हें दूर नही जाना पड़ेगा। आगामी वर्षो में विधानसभा और लोकसभा के चुनाव होने वाले हैं। जिसको ध्यान में रख कर निर्माण कार्य शीघ्र भी कराया

Share This:
%d bloggers like this: