Trending Nowशहर एवं राज्य

क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो में यश तलरेजा ने जीता टीवीएस ज्यूपिटर, स्टॉल होल्डर्स, बैंकर्स व अन्य सहयोगी को स्मृति चिन्ह देकर किया गया सम्मानित

  • समापन दिवस के अतिथि बृजमोहन अग्रवाल व प्रमोद दुबे ने आयोजन को सराहा

रायपुर। रविवार को राजधानी के बूढ़ापारा स्थित इंडोर स्टेडियम में तीन दिवसीय क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो का शानदार व सफलतापूर्वक समापन हो गया। आयोजन में भाग लेने वाले सभी इस बात को लेकर खुश थे कि काफी अच्छा रिस्पांश मिला और प्रापर्टी बायर्स इसलिए की उनके प्रापर्टी खरीदी की जरूरतें पूरी हो गई। समापन दिवस के अतिथि पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल व रायपुर नगर निगम के अध्यक्ष प्रमोद दुबे ने आयोजन की प्रशंसा करते हुए क्रेडाई को बधाई दी। उन्होने स्टॉल होल्डर्स, बैंकर्स व अन्य सहयोगियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। क्रेडाई ने इस मौके पर विजिटर्स के लिए आकर्षक लकी ड्रा रखा था जिसमें बंफर ड्रा के विजेता रहे यश तलरेजा जिन्हे टीवीएस ज्यूपिटर मिला। पांच अन्य विजेताओं को भी पुरस्कार मिले।
पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि वे तो क्रेडाई परिवार का एक हिस्सा हैं, इसलिए कि उनके हर आयोजन में उन्हे बुलाया जाता है और वे पहुंचते भी है। क्रेडाई क्या कर रही यह बताने की आवश्कता नहीं सभी जानते हैं। इसलिए उनका स्लोगन है क्रेडाई है तो भरोसा है जिसे वे पूरी तरह चरितार्थ भी करते हैं। रायपुर नगर निगम के अध्यक्ष प्रमोद दुबे ने कहा कि क्रेडाई ने काफी अच्छा समय देखकर प्रापर्टी एक्सपो का आयोजन किया था, कोरोनाकाल के चलते दो साल से लोग प्रापर्टी की खरीदी नहीं कर पाये थे और आज एक ही छत के नीचे हर बजट हर लोकेशन की प्रापर्टी राजधानी के लोगों को उपलब्ध कराकर बहुत अच्छा काम किया है, उन्होने सफल आयोजन के लिए क्रेडाई की पूरी टीम को बधाई दी।
समापन समारोह में मंच से छत्तीसगढ़ क्रेडाई के अध्यक्ष मृणाल गोलछा, प्रोग्राम चेयरमेन संजय रहेजा, को-चेयरमेन अशोक मूंदड़ा ने क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो के सफल आयोजन में सभी की सहभागिता के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। क्रेडाई की ओर से विजिटर्स के लिए लकी ड्रा का ऑफर था जिसकी घोषणा की गई बंफर ड्रा के विजेता रहे यश तलरेजा जिन्हे टीवीएस कंपनी का ज्यूपिटर मिला। रजनीश शुक्ला को रेफ्रिजरेटर, मधु सचदेव को वाशिंग मशीन, शिवचंद्र यादव को माइक्रोवेव, शहाबुद्दीन को आरओ व चैतन्य गोत्रे को मिक्सर मिला। अतिथियों ने स्टॉल होल्डर्स, बैंकर्स व अन्य सहयोगी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Share This: