Trending Nowशहर एवं राज्य

काला धन मिले, पेट्रोल-डीजल के दाम कम करें तो सुनेंगे ‘मन की बात’: कवासी लखमा

रायपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रेडियो वार्ता ‘मन की बात’ के सौवें एपीसोड के प्रसारण पर तंज कसते हुए मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि 15 लाख रुपए काला धन मिले तो सुनेंगे, महंगाई कम करें, पेट्रोल-डीजल के दाम कम करें तो सुनेंगे। झूठ बोलने से कोई नहीं सुनेगा ‘मन की बात’।  फालतू बात को क्यों सुने हम, हमें कोई और काम नहीं?

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए रवाना होने से पहले मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया से चर्चा की।

इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के बस्तर दौरे पर कहा कि बस्तर संभाग में ओम माथुर जा रहे हैं, लेकिन प्रियंका गांधी की रैली में काफी भीड़ आई थी। प्रियंका की रैली देखकर बीजेपी घबराई हुई है। केंद्र में यूपीए सरकार थी, तो हर जिले को 30 करोड़ मिलता था। भूपेश बघेल की सरकार बस्तर के लिए काफी काम कर रही है। हर गाँव मे देवगुड़ी बना है, वहां के पुजारी को 7 हजार मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि केदार कश्यप सबसे लंबे समय तक मंत्री रहे।  उन्होंने 3 हजार स्कूल बंद कर दिए. आज वहां पर आदिवासी भवन बन रहा है. बीजेपी-आरएसएस कितना भी कर ले इस बार भी 12 सीट जीतेंगे. इस बार भी भूपेश बघेल के नेतृत्व में सरकार बनेगी।  भाजपा के पास मुद्दे नहीं हैं. दौरे पर जाना है, तो जाए, लेकिन कांग्रेस मजबूत है।

वहीं कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कवासी लखमा ने कहा कि 13 दिनों तक कर्नाटक में रहूंगा।  हाईकमान ने मुझे जिम्मेदारी दी है। धारवाड़ जिला में कांग्रेस की नीति को जनता के बीच के बताएंगे। मैं कोशिश करूँगा उस क्षेत्र के लोगों को, जो देश मे चल रहा है, उसके बारे में बता सकूं।

केंद्रसरकार आतंक मचा कर रखा है। आज देश सुरक्षित नहीं है इसे जनता के बीच रखेंगे।  कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

बता दें कि कवासी लखमा को कांग्रेस ने कर्नाटक चुनाव में धारवाड़ जिले का ऑब्जर्वर बनाया है।

Share This: