Trending Nowशहर एवं राज्य

उफनती मेंढकी नदी पार करते वक्त तेज बहाव में बहा एक नक्सली, हुई मौत, नक्सलियों ने पर्चे फेंककर किया जिक्र…..

कांकेर. जिले के बड़गाँव थाना अंतर्गत मदले और साल्हे पारा के बीच नक्सलियों ने भारी मात्रा में पर्चे फेंकर फिर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। दरअसल 28 जुलाई से 3 अगस्त तक नक्सलियों द्वारा शहीद सप्ताह मनाया जाता है। जिसमें मारे गए साथियों को नक्सली स्मरण कर नमन करते हैं।नक्सलियों ने पर्चे के माध्यम से एक खुलासा किया है।उन्होंने एक नक्सली का जिक्र किया है जो 12 जुलाई को शाम 6:30 बजे पानी के तेज बहाव में बहकर मर गया। जिक्र करते हुए नक्सलियों ने लिखा कि 12 जुलाई को करीबन 6:30 बजे मेढ़की नदी पार करते वक्त 27 वर्षीय अनिल उर्फ सुरेश इड़को पानी के तेज बहाव में बह गया और मृत हो गया। सुरेश किसकोड़ो गांव का रहने वाला था और कुव्व एरिया कमेटी का सदस्य था।जो 2008 से नक्सल संगठन में जुड़ा था।

जवानों ने मौके पर पहुंचकर पर्चे को किया जप्त

सुरेश के मृत्यु के बाद नक्सलियों ने शहीद सप्ताह में अनिल को स्मरण किया है। हालांकि पर्चे की जानकारी के बाद सुरक्षाबलों के जवानों ने मौके पर पहुंचकर पर्चे को जप्त कर लिया है।

इलाके में बढ़ी सर्चिंग

इलाके में सर्चिंग बढ़ा दी है। यहां बताना लाजमी होगा यह घटना नक्सलियो के लिए बड़ी क्षति और सुरक्षाबलो के लिए बड़ी सफलता के रूप में भी देखा जा सकता है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: