Trending Nowदेश दुनिया

…जब तमिलनाडु की महिलाओं ने राहुल गांधी के सामने रखा शादी का प्रस्ताव, कुछ ऐसा आया रिएक्शन

नई दिल्ली: राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ‘भारत जोड़ो’ यात्रा कर रही है, जो कि 150 दिनों में पूरी होगी. बढ़ती कीमतों और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस ये पदयात्रा कर रही है और इस दौरान कांग्रेस नेता लोगों से बातचीत कर रहे हैं. वहीं इस यात्रा से जुड़ा एक मनोरंजक घटनाक्रम कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने साझा किया है. दरअसल जब राहुल गांधी तमिलनाडु में महिलाओं के एक समूह से बातचीत कर रहे थे. उस दौरान एक महिला ने कहा कि चूंकि राहुल गांधी तमिलनाडु से प्यार करते हैं, इसलिए वे उसकी शादी एक तमिल लड़की से कराने के लिए तैयार हैं.

जयराम रमेश ने ट्वीट किया, “राहुल गांधी आज दोपहर Marthandam में महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहे थे. इस दौरान, एक महिला ने कहा कि वे जानती हैं कि RG तमिलनाडु से प्यार करते हैं और वे उसकी शादी एक तमिल लड़की से करने के लिए तैयार हैं.”

बता दें कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों को कवर करेगी, और पांच महीने की अवधि में कन्याकुमारी से जम्मू और कश्मीर तक 3,750 किमी की दूरी तय करेगी. साथ ही 22 बड़े शहरों में मेगा रैलियां होंगी.

वहीं इस यात्रा का केरल में 19 दिन का सफर राजधानी तिरुवनंतपुरम के पारस्साला इलाके से रविवार सुबह शुरू हो गया है. तीन घंटे की यात्रा का पहला चरण यहां नेय्यत्तिनकारा में पूर्वाह्न करीब साढ़े दस बजे समाप्त हुआ और तीन घंटे का दूसरा चरण शाम चार बजे शुरू होने की उम्मीद है. प्रियंका गांधी वाद्रा ने यात्रा की तस्वीरें साझा करते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकर समाज का हर वर्ग उत्साहित है और यह किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं, बच्चों तथा बुजुर्गों की भागीदारी और उत्साह से स्पष्ट हो चुका है. उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, “देश के लोगों का संदेश स्पष्ट है- महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक संकट और विभाजनकारी राजनीति खत्म होनी चाहिए.” यात्रा को मिल रही प्रतिक्रिया से उत्साहित कांग्रेस ने ट्विटर पर लिखा, “मिल रहे हाथ, जुड़ रहे दिल। भारत को साथ ला रही भारत जोड़ो यात्रा.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: