Trending Nowशहर एवं राज्य

दुर्ग दौरे पर केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते, दिए ये निर्देश

दुर्ग. केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते आज दुर्ग दौरे पर थे। दुर्ग पहुँचकर उन्होंने सबसे पहले जिला पंचायत में बैठक लिया। इसके बाद उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा चलाये जा रहे महत्ती योजनाओं की जानकारी ली। और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत वास्तविक हितग्राहियों को आवास उपलब्ध कराए जाने के निर्देश दिए।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्च के दौरान केंद्र की पूर्व सरकारों को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि मोदी जी के आठ वर्ष के कार्यकाल में देश में कई अभूतपूर्व कार्य हुये है। पहले की सरकार शहर गांवों के विकास के लिए यदि 100 रुपये भेजती थी। तो जनता को मात्र 15 रुपये ही मिलते थे। लेकिन अब समय बदल गया है। मोदी जी के कार्यकाल में भेजे सौ के सौ रुपये जनता को और विकास को बढ़ाने के मिल रहा है। हेराल्ड मामले में भी फग्गनसिंह सिंह कुलस्ते ने कहा है, की भ्रस्टाचार में संलिप्त जो भी दोषी होगा। जांच एजेंसियां कार्यवाही के लिए स्वंतत्र है। भिलाई इस्पात सयंत्र में लगातार हुऐ हादसे को लेकर भी इस्पात राज्यमंत्री ने कहा कि श्रमिको की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। और जो भी इसमे दोषी पाए गये है। उन्हें पहले ही निलबिंत कर दिया गया है। भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए भी बीएसपी के सीईओ को निर्देश दिया गया है।

 

मोदी सरकार के 8 वर्ष के कार्यकाल को सफल बताते हुये भाजपा लगातार कार्यक्रम कर रही है। इसी के तहत दुर्ग के गंजमडी में भी गरीब कल्याण संभागीय जनसभा का आयोजन किया गया। जहाँ बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं को केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री ने संबोधित भी किया।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: