Trending Nowशहर एवं राज्य

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने भूपेश सरकार पर कसा तंज: कहा- “पहले भारत को विखंडित करने का काम कांग्रेस ने किया, अब भारत जोड़ने की बात कह रहे!”

बिलासपुर : केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्तेने राज्य सरकार और कांग्रेस पर बड़ा हमला किया. कुलस्ते ने भारत जोड़ो पर तंज कसते हुए कहा कि ”भारत को विखंडित करने का काम कांग्रेस ने किया.आज वही कांग्रेसी भारत को जोड़ने की बात कह रहे. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आज दुनियाभर में अग्रणी है. कांग्रेस की यह यात्रा सफल नहीं होगी. देश में आज अच्छा काम हो रहा है.कांग्रेस को ये समझ नहीं आ रहा.”

केंद्रीय राज्य मंत्री कुलस्ते ने कहा ” कांग्रेस सरकार का यदि मॉडल चल गया होता तो आज देश में कांग्रेस की दुर्गति नहीं होती.देश में आज गुजरात मॉडल की बात होती है. कांग्रेस के लोगों को जाकर सीखना चाहिए, कि राज्यों का विकास किस तरह करना चाहिए. अधोसंरचना, विकास के क्षेत्र में कैसे काम होता है. पीएम मोदी ने जो देश में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट किया है उससे देश आगे बढ़ रहा है.”

केंद्रीय राज्य मंत्री कुलस्ते ने किसानों की स्थिति को लेकर कहा कि ” मैं खुद विशुद्ध रूप से किसान हूं, मैं नांगर जोतता हूं. मुझे पता है कि किसानों की क्या समस्या है, उन्हें क्या तकलीफ है. भूपेश बघेल ये नहीं जान सकते. राजनीतिक भाषण बाजी करना अलग है, लेकिन वास्तविक बात ये है कि यहां के लोग, खासतौर पर किसान यहां परेशान हैं. दुर्भाग्य से हम हारे इसलिए यहां कांग्रेस सरकार को मौका मिला. किसानों के हित में दो चार महीने के लिए निर्णय लेना स्थाई समाधान नहीं होता है. स्थायी समाधान जब तक नही होगा किसानों का विकास नही हो पाएगा.”

कुलस्ते ने कहा कि छापों में हमारा कोई हस्तक्षेप नहीं. गलत काम करने वाला व्यक्ति ही डरता है. लंबे समय तक देश में कांग्रेस की सरकार रही. कांग्रेस ही असल भ्रष्टाचार की जननी है. भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं कांग्रेस ने इतना भ्रष्टाचार किया है. देश भी अच्छे से यह बात जनता है. जिन पर कार्रवाई हो रही उसमें अधिकांश कांग्रेस और उनके आसपास घूमने वाले लोग हैं. आज देश में अधमरे सांप की तरह कांग्रेस की स्थिति हो गई है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: