Trending Nowशहर एवं राज्य

छग दौरे पर आएंगे केंद्रीय मंत्री अमित शाह

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 20 वर्ष के प्रशासकीय परिदृश्य पर आधारित पुस्तक ‘मोदी@20’ में देश की विख्यात हस्तियों के विचारों का जिला स्तर पर प्रसार करेगी। मोदी की किताब को लेकर आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे। शाह के कार्यालय से 17 और 27 अगस्‍त की तारीखों पर विचार किया जा रहा है।

भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित एकदिवसीय कार्यशाला में जनता तक पीएम मोदी की संसदीय यात्रा को पहुंचाने की कार्ययोजना तैयार की गई। इसमें दो श्रेणी राजनीतिक और गैर राजनीतिक कार्यक्रम होंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्‍णुदेव साय ने बताया कि ‘मोदी@20″ पुस्तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यपद्धति पर आधारित है। देश की जानी-मानी हस्तियां पीएम मोदी के बारे में क्या सोचती हैं, उनके विचारों पर आधारित लेख इस पुस्तक में हैं। भारतरत्न स्वर्गीय लता मंगेशकर ने इस किताब की प्रस्तावना लिखी है। देश के नागरिकों के लिए यूनिक आइडी के जनक नंदन नीलेकणी ने इस किताब में मोदी के लिए लिखा है। अभी यह पुस्तक अंग्रेजी में है, लेकिन इसका हिंदी संस्करण जल्द ही बाजार में आएगा।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: