खेल खबरदेश दुनियामनोरंजन

सचिन की सुरक्षा में तैनात जवान ने की सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, आत्महत्या का कारण नहीं चल सका पता

मुंबई। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात एसआरपीएफ के जवान ने बुधवार को महाराष्ट्र के जलगांव में आत्महत्या कर ली. वह जलगांव में सचिन तेंदुलकर के आवास पर तैनात था. एक अधिकारी ने कहा कि आत्महत्या करने वाला कांस्टेबल सचिन तेंदुलकर के आवास पर तैनात सिक्योरिटी टीम का सदस्य था. आत्महत्या के कारण के बारे में अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है.

सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

पुलिस अधिकारी ने बताया कि राज्य रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) से जुड़े प्रकाश गोविंद कपाड़े (39) ने तड़के अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. कपाड़े पिछले सप्ताह अपने परिवार के साथ अपने गृहनगर जामनेर पहुंचे थे. अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक जांच के अनुसार वह रात करीब डेढ़ बजे उठा और खुद को सिर में गोली मार ली.

आत्महत्या का कारण अज्ञात

गोली की आवाज सुनकर घर के अन्य लोग जाग गए. घरवालों ने कपाड़े को खून से लथपथ पाया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कपाड़े को अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. घटना के बाद जामनेर पुलिस की एक टीम ने घर का दौरा किया. अधिकारी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.कपाड़े 15 साल पहले एसआरपीएफ में शामिल हुए थे और वर्तमान में प्रतिनियुक्ति पर महाराष्ट्र पुलिस की विशेष सुरक्षा इकाई (एसपीयू) में कार्यरत थे. अधिकारी ने कहा, उन्हें पिछले साल बांद्रा स्थित सचिन तेंदुलकर के आवास पर तैनात किया गया था. उन्होंने कहा कि आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है और जांच जारी है.

 

Share This: