Trending Nowक्राइम

मदरसे में फांसी से लटकता मिला छात्रा का शव, परिजनों ने शिक्षक पर लगाया बड़ा आरोप!

सूरजपुर: मदरसे में फांसी से लटकता एक छात्रा का संदिग्ध शव मिलने का मामला सामने आया है. जानकारी होने के बाद आस-पास के इलाकों में सनसनी फैल गई है. घटना सूरजपुर जिले के भंवराही गांव की है, मृतक छात्रा के परिजनों का आरोप है कि मदरसा के एक शिक्षक उसे पिछले कई दिनों से परेशान कर रहे थे, उनका आरोप है कि लड़की ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि हत्या कर उसे फांसी पर लटकाया गया है. वहीं पुरे मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल जिले के भवराही गांव में पिछले 10 सालों से एक मदरसा संचालित हो रहा है, जिसमें मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई इलाकों की 160 लड़कियां उर्दू की तालीम हासिल करती हैं, इन्हीं में एक लड़की सुहाना फातिमा जो मध्य प्रदेश के सिंगरौली की रहने वाली थी, सोमवार सुबह 7:00 बजे प्रार्थना के बाद अपने कमरे में चली गई और जब कुछ देर तक वह वापस नहीं लौटी तो बाकी लड़कियों ने जब उसके कमरे में जाकर देखा तो वह फांसी पर लटकी हुई थी.

पोस्टमार्टम के बाद की जाएगी कार्रवाई
घटना की जानकारी मदरसे के प्रबंधन के साथ ही स्थानीय बसदेई पुलिस चौकी को भी दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, देर शाम हो जाने की वजह से सोमवार को शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका. पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

परिजनों ने शिक्षक पर लगाया आरोप
वहीं जानकारी मिलने के बाद मृतिका के परिजन मध्य प्रदेश से सूरजपुर पहुंचे और उन्होंने मदरसा के एक शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाया है, उनके अनुसार उनकी लड़की को पिछले कई दिनों से एक शिक्षक के द्वारा परेशान किया जा रहा था. साथ ही मृतिका के साथ पड़ रही उसकी सगी छोटी बहन ने बताया कि वहां पर एक शिक्षक रात को मृतिका को अक्सर अपने कमरे में बुलाते थे, जब भी सुहाना शिक्षक के कमरे से लौटती थी तो काफी देर तक रोती रहती थी. वहीं मृतक के परिजनों का यह भी आरोप है कि सुहाना ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि हत्या करके उसे फांसी पर लटका दिया गया है.

R.O. No. 12237/11

dec22_advt
dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: