Trending Nowक्राइम

अपह्रत युवती की तलाश में गए पुलिस दल पर पथराव, पथराव में एक जवान हुआ घायल, आरोपित युवती को लेकर जंगल में भाग गए

रतलाम। शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पाडलिया घाट से कुछ लोगों ने एक युवती का अपहरण कर लिया व उसे ग्राम रतनगढ़ पीठ ले गए। सूचना मिलने पर बाजना थाना प्रभारी दल के साथ युवती की तलाश में रतनगढ़ पीठ गया तो आरोपितों ने पुलिस दल पर पथराव कर दिया। सीमा व उसके अंकल का लड़का प्रकाश निवासी ग्राम कुंडल दोनों कहीं जा रहे थे। तभी रास्ते में ग्राम राजपुरा माता जी के पास पाडलिया घाट में आरोपित राजू निवासी ग्राम रतनगढ़ पीठ व उसके साथी आए व सीमा को पकड़ कर साथ ले जाने लगे। प्रकाश ने सीमा को छुड़ाने के प्रयास कर आरोपितों का विरोध किया तो प्रकाश के साथ मारपीट की गई व सीमा को अपने साथ ले गए।

naidunia

पथराव के नौरान इससे एक जवान घायल हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी युवती नहीं मिली। पुलिस दल वापस लौट आया। पुलिस युवती और आरोपितों की तलाश कर रही है।मारपीट में प्रकाश घायल हो गया सूचना मिलने पर सोमवार रात करीब 12 बजे बाजना थाना प्रभारी आर एस बर्डे पुलिस दल के साथ सीमा की तलाश करने ग्राम रतनगढ पीठ पहुंचे। वहां एक घर के पास पहुंचने पर आरोपियों ने पुलिस दल पर पथराव कर दिया, इससे आरक्षक दिनेश घायल हो गया। पथराव करने के बाद आरोपित वहां से भाग निकले।

पुलिस दल ने रातभर जंगलों में आरोपितों व युवती की अनेक जगह तलाश की, लेकिन वे नहीं मिले। शिवगढ़ थाने पर प्रकाश की रिपोर्ट पर आरोपी राजू व उसके साथियों के खिलाफ मारपीट व युवती के अपहरण का मामला विभिन्न धाराओं में दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी बर्डे ने नईदुनिया को बताया कि ने बताया कि आरोपितों व युवती की तलाश की जा रही है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: