chhattisagrhTrending Now

Renuka Swami Murder Case: मर्डर केस में एक्टर दर्शन को राहत नहीं, कोर्ट ने इतने दिन तक बढ़ाई पुलिस कस्टडी

Renuka Swami Murder Case: साउथ एक्टर दर्शन की रेणुका स्वामी मर्डर केस में मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. इसी बीच एक्टर और 12 अन्य आरोपियों की पुलिस हिरासत अब 20 जून तक बढ़ा दी है. बेंगलुरु की एक अदालत ने इस मामले में दर्शन सहित अन्य की पुलिस कस्टडी 5 दिन और बढ़ाने का आदेश दिया था.

कौन है दर्शन

बता दें कि दर्शन कन्नड़ सिनेमा के एक जाने-माने अभिनेता हैं. उनका पूरा नाम दर्शन थुगुदीपा है. हाल ही में उनका नाम रेणुका स्वामी मर्डर केस में आया. एक्टर को बेंगलुरु पुलिस ने हत्या कांड में 11 जून को गिरफ्तार किया था. वे तब से पुलिस कस्टडी में है. वहीं अब कोर्ट ने उनकी और अन्य आरोपियों की पुलिस हिरासत 20 जून तक बढ़ा दी है.

ये है पूरा मामला

33 साल के रेणुका स्वामी का शव पुलिस को बेंगलुरु में सुमनहाली ब्रिज के पास मिला था. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की और इसमें अब तक कई बड़े खुलासे हुए. इस मामले में दर्शन को अरेस्ट करने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने बताया था कि अभिनेता ने रेणुका को डंडे से पीटकर उसे प्रताड़ित किया था. मृतक रेणुका स्वामी चित्रदुर्ग स्थित एक फॉर्मेसी की दुकान पर काम करता था. उसकी उम्र 33 साल थी. वो दर्शन का बड़ा फैन था और एक्टर से जुड़ी हर चीज पर नजर रखता था. जब दर्शन का नाम अपनी को-एक्ट्रेस और कथित गर्लफ्रेंड पवित्र गौड़ा से जुड़ा तो रेणुका ने पवित्रा को भद्दे मैसेज भेजने शुरू कर दिया। फेक आईडी बनाकर रेणुक एक्ट्रेस को मैसेज करने लगा. वो नहीं चाहता था कि पवित्रा की वजह से एक्टर की शादीशुद जिंदगी में कोई परेशानी हो. हालांकि पवित्रा ने रेणुका द्वारा भेजे गए अश्लील मैसेज दर्शन को बता दिए. गुस्से में दर्शन ने रेणुका स्वामी के मर्डर की साजिश रच डाली.

लाठी-बेल्ट से पीटा

दर्शन ने चित्रगुप्त फैन क्लब के को-ऑर्डिनेटर राघवेंद्र से बात करके रेणुका को बुलवा लिया. रेणुका को दर्शन से मिलवाने का झांसा दिया गया. जब रेणुका स्वामी आ गया तो उसे दर्शन और उसके गुर्गे कामाक्षीपाल्या की एक झोपड़ी में ले गए. यहां दर्शन ने उसे डंडों और बेल्ट से पीटा.दर्शन ने रेणुका के मर्डर के लिए जिन्हें सुपारी दी थी उन्होंने रेणुका के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक रेणुका को बुरी तरह से टॉर्चर किया गया. उसकी नाक और जीभ काटी गई. उसका जबड़ा भी तोड़ दिया गया. लोहे की रॉड से दागने के अलावा रेणुका को दीवार पर भी मारा. इसके बाद उसके शव को पास के एक नाले में बहा दिया गया.

 

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: