Trending Nowखेल खबरशहर एवं राज्य

RAIPUR T20 MATCH TICKET BOOKING : भारत और ऑस्ट्रेलिया T20 मैच के लिए ऐसे बुक करें टिकट

RAIPUR T20 MATCH TICKET BOOKING: Book tickets for India and Australia T20 match like this

रायपुर। शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में होने वाले भारत आस्ट्रेलिया के बीच टी20 मुकाबले के लिए तैयारी शुरु हो गई है। जानकारी के मुताबिक मुकाबले के लिए टिकटों की बिक्री इस हफ्ते ही शुरु होने की संभावना है। इसके अलावा मैच के लिए शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को संवारने का काम भी शुरु हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राउंड में ग्रास कटींग के साथ साथ स्टैण्ड्स में सफाई का काम भी शुरु हो गया है। एसोसिएशन से मिली जानकारी के मुताबिक टी20 मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी 30 तारीख को रायपुर पहुंच जाएंगे और रात को ही प्रैक्टिस भी करेगे।

गौरतलब है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 मेचों की सीरीज 23 नंवबर से शुरू हो रहा है, जिसमें पांच मैचों खेले जाएंगे। इस प्रतियोगिता का एक मैच नागपुर में होना था, लेकिन ​कुछ कारणों से नागपुर के बजाए अब ये मैच रायपुर में खेला जाएगा। तय शेड्यूल के अनुसार दोनों देशों के बीच ये मैच 1 दिसंबर को खेला जाएगा।

बता दें कि रायपुर स्टेडियम में दर्शक क्षमता लगभग 58,000 है। सीएससीएस का कहना है कि मैच के आयोजन में समय कम है। इसलिए टिकट के रेट भी जल्दी घोषित किए जाएंगे। स्टेडियम में सीटों की गिनती एक-दो दिन में पूरी हो जाएगी। इसके बाद जल्द ही टिकट के रेट तय कर दिए जाएंगे।

 

Share This: