Trending Nowदेश दुनिया

RAIPUR NEWS : राजधानी के पॉश इलाके में GST अफसर से मारपीट, आरोपी फरार

GST officer assaulted in posh area of ​​the capital, accused absconding

रायपुर। कमल विहार इलाके में असामाजिक तत्वों का आतंक है। गुरुवार की रात बेटे के साथ कार से जा रहे एक अफसर के साथ कुछ युवकों ने हाथापाई की, और कार में तोडफ़ोड़ की। घटना की रिपोर्ट टिकरापारा थाने में दर्ज कराई गई है।

घटना करीब 9 बजे की है। कमल विहार सेक्टर-4 रहवासी सेंट्रल जीएसटी के इंस्पेक्टर अनिल नंदनवार अपने बेटे के साथ कार से घूमने के लिए निकले थे। थोड़ी दूर आगे मुख्य मार्ग पर 4-5 लडक़े शराबखोरी कर रहे थे। नंदनवार ने गाड़ी रोककर सडक़ से हटने के लिए कहा। ताकि वो आगे जा सके। लेकिन युवकों ने ऐसा करने से मना कर दिया।

बाद में सभी नशे में धुत लडक़े कार के नजदीक आ गए, और उनसे गाली-गलौज करने लगे। नंदनवार ने उन्हें ऐसा करने से मना किया, तो उनके साथ हाथापाई की, और कार में तोडफ़ोड़ की। बाद में वहां से किसी तरह निकलकर नंदनवार टिकरापारा थाना पहुंचे, और उन्होंने रिपोर्ट लिखाई। आरोपी युवकों में से एक के एक्टिवा का नंबर सीजी 04 एलएच 7773 है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उल्लेखनीय है कि कमल विहार इलाके में असामाजिक तत्व काफी सक्रिय रहते हैं। स्ट्रीट लाइट बंद होने के कारण वहां ये लोग सडक़ पर ही शराबखोरी से बाज नहीं आते हैं, और राहगीरों से भी बदसलूकी करते रहे हैं। पुलिस की गश्त नहीं होने के कारण हौसले बुलंद हैं। फिलहाल पुलिस ने किसी को पकडऩे में सफलता नहीं पाई है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: