Trending Nowशहर एवं राज्य

कोरबा में रेलिंग तोड़ 100 मीटर नीचे नहर में गिरी कार, एक की मौत, 3 की हालत गंभीर

​​​​​​​कोरबा। कोरबा में सोमवार देर रात तेज रफ्तार एक कार पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी। हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि 4 दोस्त किसी तरह से बाहर निकल आए। घायलों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार तेज होने के कारण अनियंत्रित हो गई। हादसा बालको थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, राजनांदगांव निवासी अंकित तिवारी बेंगलुरु से आए अपने 4 अन्य दोस्तों के साथ घूमने के लिए कोरबा आया था। सभी लोग कोरबा के एक व्यापारी दोस्त के पास आए थे। उससे मिलने के बाद देर रात सभी लौट रहे थे। अभी वे भवानी मंदिर के पास पहुंचे थे कि अचानक से कार अनियंत्रित हो गई और पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी।

पानी ज्यादा होने के कारण कार पूरी तरह से उसमें समा गई। किसी तरह से 4 लोग कार से बाहर निकले, लेकिन अंकित अंदर ही फंसा रह गया। सूचना मिलने पर सुबह पुलिस ने अंकित के शव को बाहर निकला। तब तक शव बुरी तरह से अकड़ चुका था। तीन दोस्तों की हालत अभी गंभीर है। हादसा कैसे हुआ, यह जानकारी नहीं मिल सकी है। सभी घायल बेंगलुरु से आए हैं।

कोरबा में जिस व्यापारी दोस्त से मिलने युवक आए थे, उसके बारे में पुलिस को अभी कोई जानकारी नहीं है। अंकित के परिजनों से संपर्क किया गया है। उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। कोरबा में 3 दिनों के दौरान यह दूसरा ऐसा हादसा है। इससे पहले उरगा क्षेत्र में पुलिया की रेलिंग तोड़ कार नहर में गिरी थी। इसमें भी एक युवक की मौत हो गई थी।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: