Trending Nowशहर एवं राज्य

Raigarh: पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने, मोटरसाइकिल दुर्घटना में घायलों को पहले अस्पताल पहुंचाया, बाद में शुरू की जांच…

रायगढ़। शहर के थाना चक्रधर नगर क्षेत्र में PWD आफिस के सामने देर रात एक दुर्घटना घटी।

जिसमे एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पर तीन नाबालिग सवार बैठे थे। जिसे मोटर सायकल चालक जो खुद भी नाबालिग था उसने राह चल रहे बुजुर्ग को जोरदार ठोकर मार दी। वाहन चालक का नाम नान्हू बताया जा रहा है। दुर्घटना के बाद तीनों बाइक सवार नाबालिग और बुजुर्ग बुरी तरह से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर थाना चक्रधर नगर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर न केवल दुर्घटना की जांच प्रारंभ की बल्कि आहतों को फौरन केजीएच अस्पताल पहुंचाया और घायलों के परिजनों को भी तुरंत दुर्घटना की सूचना दी।

वही प्रधान आरक्षक सतीश पाठक ने बताया की घटना के बाद संबंधित मोटर सायकल को जप्ती बनाकर नाबालिग चालकों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही अलग से प्रारंभ कर दी गई है। परंतु पुलिस ने कार्यवाही के पूर्व घायलों को समय पर अस्पताल पहुंचाए जाने के कार्य को पहली प्राथमिकता दी।

दुर्घटना के बाद पुलिस के द्वारा घायलों को बिना देर किए अस्पताल पहुंचा देने से समय रहते सभी का इलाज संभव हो पाया। सुबह घटना की जानकारी मिलने पर लोगों ने भी थाना चक्रधर नगर पुलिस की के मानवीय प्रयास की खुल कर प्रशंसा की। बताया जा रहा है की सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है सभी की हालत खतरे से बाहर है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: