Trending Nowदेश दुनिया

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के मामले में अब आतंकी संगठन अल कायदा भी कूदा

नई दिल्ली। पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के मामले में अब आतंकी संगठन अल कायदा भी कूद गया है। अल कायदा इन द सबकांटिनेंट ने चिट्ठी जारी कर भारत को धमकी दी है। चिट्ठी में दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में आत्मघाती हमले की धमकी दी गई है। इस चिट्ठी पर 6 जून 2022 की तारीख है। यह चिट्ठी सोशल मीडिया में वायरल है।अलकायदा ने चिट्ठी में लिखा है कि अगर हम अपने पैगंबर साहब के अपमान का बदला न ले सके तो हमारी मांएं हमें दोबारा नहीं देख सकें।
अल कायदा ने चिट्ठी में कहा कि कुछ दिन पहले हिंदुत्व के प्रचारक ने टीबी डिबेट के दौरान इस्लाम धर्म का अपमान किया था। उनके बयानों से दुनिया भर के मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंची। अल कायदा ने आगे कहा कि हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे। हम अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधेंगे, ताकि ऐसे लोगों को उड़ाया जा सके। दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में भगवाधारियों का अंत करेंगे। वह न अपने घर में छुप पाएंगे और न ही सेना उन्हें बचा पाएगी।
इस मुद्दे पर पहले 57 मुस्लिम देशों के संगठन इस्लामिक सहयोग संगठन ने विरोध जताया और इसके बाद कुछ अरब देशों ने भारतीय उत्पादों का बहिष्कार शुरू कर दिया। इसके साथ ही ईरान, इराक, कुवैत, कतर, सऊदी अरब, ओमान, जॉर्डन, अफगानिस्तान, बहरीन, मालदीव, लीबिया, इंडोनेशिया, तुर्की, मलेशिया और पाकिस्तान ने भी बयान का विरोध किया है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: