Trending Nowशहर एवं राज्य

Bilaspur Crime: नशेड़ी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, बताया- नशे के लिए नहीं दी पैसा, तकिये से मुंह दबाकर कर दी हत्या, गिरफ्तार

बिलासपुर। नशा करने के लिए पैसे नहीं देने पर नशेड़ी बेटे ने अपनी मां को धक्का देकर गिराने और मुंह में तकिया दबाकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है.

जरहाभाठा मिनी माता नगर निवासी बिन्दा बाई बंजारे (65) पति मानिक बंजारे महिला स्व सहायता समूह की अध्यक्ष थी। वह घर में अकेले रहती थी। शनिवार को जब वह काफी देर तक घर से बाहर नहीं निकली, तो पड़ोसियों ने जाकर देखा। घर में बिस्तर पर उनका शव पड़ा हुआ था।

पड़ोसियों ने बताया कि रात में उनके घर के भीतर से आवाज आ रही थी। बिंदा बाई का बेटा अजय बंजारे (35) आया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और संदेही बेटे की तलाश में जुट गई।

पैसा नहीं देने पर मार डाला
पुलिस ने अंजय बंजारे के बारे में पूछताछ की, तब पता चला कि वह अपनी मां के घर से कुछ दूर पत्नी व बच्चों के साथ रहता है। पुलिस ने उसके घर में दबिश दी और पकड़कर थाने ले आई। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि मां ने नशा करने के लिए पैसे देने से मना कर दिया था। इस पर उसने धक्का देकर गिरा दिया। फिर मुंह को तकिए से दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: