Trending Nowशहर एवं राज्य

गणेश विसर्जन के दौरान लापता युवक की लाश बरामद

बेमेतरा : गणेश विसर्जन के दौरान लापता हुए ओंकार मरकाम की लाश करीब 25 घंटे बाद आज विसर्जन स्थान से कुछ दूरी पर मिला है। कल सुबह 11 बजे के बाद से एसडीआरएफ की टीम खोजबीन में लगा हुआ था। आज लगभग 2 बजे मरकाम की लाश 500 मीटर दूर किनारे पर मिला। बेरला पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

घटना के बात से ही बेरला पुलिस घटनास्थल पर मौजूद थे, लाश मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कल सुबह करीब 11 बजे ग्राम सोंढ के गणेश समिति विसर्जन के लिए शिवनाथ नदी गए हुए थे। विसर्जन के दौरान ओमकार मरकाम (22) पानी की गहराई में डूब गया, जिसकी खबर बेरला थाने को दिया गया बेरला पुलिस और एसडीआरएफ की टीम लापता युवक को ढूंढने में लगी थी।

मृतक युवक शिवनाथ नदी में बने पुल की ऊंचाई से छलांग लगाया था जिसके बाद से वह लापता हो गया था। लगातार एसडीआरएफ की टीम पुलिस के साथ मिलकर युवक को ढूंढा जा रहा था, कल देर शाम तक ढूंढने के बाद भी जब युवक का पता नहीं चला तो अंधेरे में रेस्क्यू ऑपरेशन को रोक दिया गया था। आज सुबह फिर से एसडीआरएफ की टीम ढूंढने का कार्य में लगे हुए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक ओमकार मरकाम अपने मां बाप का अकेला संतान था। घटना के बाद से ही घर में मातम पसरा हुआ था। अब जब युवक की लाश बरामद कर लिया गया है तो पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: