Trending Nowक्राइम

माना हत्याकांड: दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, फरार तीन की तलाश जारी

रायपुर : माना क्षेत्रांतर्गत विजेंद्र हत्याकांड में शामिल दो और आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अब तक आठ आरोपितों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने प्रदीप चौहान और भीष्म उर्फ राजा शर्मा को गिरफ्तार किया है। फरार आरोपित तीन आरोपित रवि साहू, विक्रम बघेल और नोहर फरार हंै। टीम उनकी तलाश में जुटी है। आरोपितों के खिलाफ हत्या के साथ अपहरण, आपराधिक षड्यंत्र और बलवा की धारा जोड़ी गई है।

अगस्त विभार, निताई मंडल, संजय तांडी, रोहित सागर, अभिषेक सोनी, नानक तनेजा, प्रदीप चौहान, राजा शर्मा, विक्रम, नोहर सुबह करीबन साढ़े आठ बजे तीन कार में माना बस्ती पहुंचे। वहां विजेंद्र (25) को घर से निकालकर कार में बैठाया और माना बस्ती बाजार चौक पर लाकर चाकू मारकर भाग गए। गंभीर रूप से घायल विजेंद्र की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने एक-एक कर पहले छह आरोपितों को घटना की रात ही गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो आरोपितों की गिरफ्तारी गुरुवार को की गई। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त वाहनों को जब्त किया है।

घटना पांच सिंतबर माना थाना क्षेत्र की है। तीन कार में आए बदमाशों ने विजेंद्र उर्फ लल्ला को घर से बाहर निकाला और उसकी हत्या कर दी। पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ में सामने आया कि चार सितंबर को आरएस साहू रेस्टोरेंट एवं फैमली ढाबा में शराब के ज्यादा पैसा लेने की बात को लेकर माना बस्ती का विजेंद्र मारकंडे और उसके दोस्त संजय बंजारे से झगड़ा हुआ था। उसी झगड़े के कारण आरोपितों ने सबक सिखाने की ठानी।

अब तक इनकी गिरफ्तारी

– अगस्त विभार, निताई मंडल उर्फ खंजर, संजय तांडी, रोहित सागर उर्फ छोटू, अभिषेक सोनी, नानक तनेजा उर्फ नानू, प्रदीप चौहान, भीष्म उर्फ राजा शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: