Trending Nowशहर एवं राज्य

KEJRIWAL IN JAIL : जेल में केजरीवाल को दिया जा रहा स्लो पॉइजन, AAP का दावा

KEJRIWAL IN JAIL: Kejriwal is being given slow poison in jail, claims AAP

आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में ‘स्लो पॉइजन’ दिया जा रहा है. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि केजरीवाल का इंसुलिन लेवल लगातार बढ़ रहा है लेकिन उन्हें इंसुलिन की डोज नहीं दी जा रही है. AAP नेता ने दावा किया, ‘ऐसी साजिशें चल रही है कि अरविंद केजरीवाल की हत्या की जाए.’

सौरभ भारद्वाज ने कहा, “(अरविंद केजरीवाल) बार-बार (जेल के) डॉक्टर को बता रहे हैं कि उनका शुगर लेवल बढ़ रहा है. आप (जेल प्रशासन) मुझे इंसुलिन दीजिए लेकिन (जेल के) डॉक्टर कह रहे हैं कि केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं. डीजी और डीआईजी से भी इंसुलिन मांगा लेकिन उन्होंने भी इंसुलिन देने से इनकार कर दिया.”

हो सकता है मल्टीऑर्गन फेल्यर!

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने एक एक्स पोस्ट में सीएम केजरीवाल के शुगर लेवल की रीडिंग शेयर की है. उन्होंने कहा, “यह 12 अप्रैल से 17 अप्रैल तक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शुगर लेवल की रीडिंग है. अगर इतने हाई शुगर लेवल पर इंसुलिन नहीं दी जाएगी, तो व्यक्ति को धीरे धीरे मल्टीऑर्गन फेल्यर हो सकता है. यह कैसी क्रूर सरकार है जो डायबिटीज के मरीज़ को इंसुलिन देने से मना कर रही है?”

केजरीवाल को नहीं दिया जा रहा इंसुलिन!

AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अब इंसुलिन के लिए भी केजरीवाल को जेल में अर्जी लगानी पड़ रही है. उन्होंने केजरीवाल के हवाले से बताया कि 15 दिनों से उनका इंसुलिन लेवल बढ़ रहा है लेकिन उन्हें इंसुलिन नहीं दी जा रही है. जेल प्रशासन ने कथित रूप से सीएम को अपने डॉक्टर के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मांग का विरोध कर रहे हैं, जिसको लेकर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर लेंगे तो ईडी का, सीबीआई का और केंद्र सरकार का क्या बिगड़ जाएगा.

नसों और किडनी पर असर पड़ेगा!

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल बढ़ेगा तो उनके नसों और किडनी पर असर पड़ेगा. उनकी किडनी फेल हो सकती है. आप नेता ने इसके साथ ही एलजी विनय सक्सेना पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर उनकी किडनी फेल हो गई तो हो गई, एलजी विजय सक्सेमा अरविंद केजरीवाल का किडनी वापस नहीं ला सकते.

सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि अरविंद केजरीवाल की हत्या को लेकर षड्यंत्र किया जा रहा है. केजरीवाल को स्लो डेथ दी जा रही है. कहा जा रहा था कि आम खाने की वजह से केजरीवाल का शुगर लेवल बढ़ा है, तो एलजी को यह बात सुन लेनी चाहिए कि उन्होंने 6 तारीख को आम खाया लेकिन 12 तारीख को उनका शुगर लेवल बढ़कर 320 कैसे हो जाएगा?

 

Share This: