chhattisagrhTrending Now

Kawardha Road Accident : CM साय ने मृतकों के परिजनों से की फोन पर बात, हर संभव मदद करने की कही बात

रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कबीरधाम जिले के कुकदूर के ग्राम बाहपाली में हुए दुःखद हादसे में मृतकों के परिजनों से फोन पर बात अपनी शोक संवेदना प्रकट की. उन्होंने परिजनों के साथ खड़े रहने की बात कही और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

साय ने फोन पर बात करते हुए कहा कि बहुत ही दुःखद घटना घटित हुई है, लेकिन होनी को टाला नहीं जा सकता. हम सब आपके साथ हैं, पूरी सरकार आप लोगों के साथ खड़ी है. घटना की जानकारी मिलते ही गृह मंत्री भी आप सभी से मुलाकात करने पहुंचे हैं. आप लोगों को हर संभव मदद की जाएगी. तेंदूपत्ता संग्रहण की राशि के अलावा हमारी सरकार आप सभी को पांच-पांच लाख रुपए देगी. आप सभी बहुत कष्ट में हैं, लेकिन हमारी शोक संवदेनाएं आप सभी के साथ है. आप सभी हमें अपना समझें. कुछ भी परेशानी हो तो गृह मंत्री जी को बताइए. वे त्वरित आपकी मदद करेंगे. हमारी सरकार आप सभी के लिए उचित मुआवजा की घोषणा कर रही है.

पिकअप के पलटने से 19 लोगों की मौत

बता दें कि कल दोपहर कबीरधाम के कुकदूर के बाहपाली गांव में तेंदूपत्ता तोड़ने गए श्रमिकों से भरी पिकअप के पलटने से 19 लोगों की मौत हो गई और कई श्रमिक घायल हो गए. घटना के बाद मृतकों के परिजनों के घर पहुंचे उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने उनको ढांढस बंधाया और फोन पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से परिजनों की बात कराई. साय ने मृतक के परिवारों को हर संभव मदद करने की बात कही.

 

Share This: