Trending Nowशहर एवं राज्य

KARAN JOHAR : करण जौहर किस बात से परेशान ? छोड़ा ट्वीटर …

KARAN JOHAR: What is Karan Johar upset about? left twitter…

डेस्क। करण जौहर बॉलीवुड की उन हस्तियों में शुमार हैं, जो सबसे ज्यादा ट्रोलिंग के शिकार होते हैं. करण जौहर पर कई इल्जाम भी लगते रहे हैं. हाल ही में अपने चैट शो कॉफी विद करण को लेकर करण ने जितनी सुर्खियां बटोरी हैं, उतना ही डायरेक्टर को लोगों से खरी-खरी भी सुननी पड़ी थी. क्या यही वजह है कि करण ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है?

करण ने छोड़ा ट्विटर –

क्या आपको शॉक लग गया कि करण ट्विटर को बाय-बाय कर रहे हैं? आपको यकीन नहीं आ रहा तो खुद उनका किया ये ट्वीट पढ़ लीजिए. करण ने अपने अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा- मैं जगह बना रहा हूं और भी ज्यादा पॉजिटिव एनर्जी के लिए, और ये उसी ओर एक स्टेप है. गुडबाय ट्विटर! करण का इस तरह से अचानक ट्विटर छोड़ देना, लोगों को रास नहीं आ रहा है.

अब करण जौहर ने तो गुडबाय कह ही दिया है. ये उनका आखिरी पोस्ट था. फैंस इसकी वजह तलाशने में जुटे हैं. आखिर क्यों करण ने ट्विटर को छोड़ने का फैसला लिया. क्या वजह रही कि करण ने इतने बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को अलविदा कह दिया? करण ने जौहर ने सच में ट्विटर छोड़ दिया है या ये कोई मजाक है?

लास्ट पोस्ट पर भी हो गए ट्रोल –

करण जौहर पर अक्सर ही नेपोटिज्म और स्टार किड्स को प्रमोट करने को लेकर इल्जाम लगते रहे हैं. वो कोई भी पोस्ट करें, यूजर्स उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में कॉफी विद करण चैट शो में भी उनके बिहेवियर को लेकर, लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. आलिया को हर एपिसोड में प्रमोट करने, सारा और जाह्नवी के बीच जाह्नवी को सपोर्ट करने को लेकर उन्हें ताने कसे गए थे. माना जा रहा है कि यही वजह है कि करण ने ट्विटर को गुडबाय कर दिया है.

लेकिन ये करण हैं जनाब, वो अपने इस लास्ट पर भी बुरी तरह ट्रोलिंग के शिकार हो गए हैं. उनके लास्ट ट्वीट पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सर पूरे इंडिया में सुख शांति चाहते हो तो कॉफी विद करण वाला कचरा भी हटा दो. वहीं एक और यूजर ने लिखा- ये अकाउंट बंद कर के एक अनजान अकाउंट यूज करेगा. यहां पढ़ें ट्विट्स…

खैर जो भी हो, लेकिन करण ने सिर्फ ट्विटर को अलविदा कहा है, इंस्टाग्राम पर वो अब भी एक्टिव हैं. उन्होंने कुछ घंटो पहले ही अपने होस्ट किए एक इवेंट की फोटो शेयर की है.

Share This: