Trending Nowदेश दुनिया

होटल में आग: एक की मौत, कई बेहोश, रेस्क्यू में जुटी SDRF

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार सुबह एक होटल में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. घटना हजरतगंज इलाके की है. यहां लेवाना होटल में आग लग गई. होटल के कमरों से लोगों को निकालने के प्रयास जारी हैं. दमकल की टीम मौके पर मौजूद है और 3 फायर टेंडर भी मौजूद है. होटल के कमरों में कुछ लोग फंसे थे. होटल के कुल 30 कमरों में करीब 35-40 लोग होटल के अंदर थे, इनमें से अबतक 18 लोगों को निकाल लिया गया है. वहीं एक के मौत की खबर है.

जानकारी के मुताबिक होटल की तीसरी मंजिल पर आग लगी थी. हजरतगंज इलाके के फायर ऑफिसर रामकुमार रावत ने टीवी9 को बताया कि अतबक 18 लोगों को निकाल लिया गया है. होटल की तीसरी मंजिल में आग लगी है. रेस्क्यू किए गए लोगों को अस्पताल भेजा गया है. होटल की चौथी मंजिल में फंसे लोग जीने से बाहर निकले और अपनी जान बचाई.

चार मंजिला होटल की तीसरे फ्लोर पर लगी थी आग
प्राथमिक अनुमान में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक होटस चार मंजिला है. जिसमें चौथी मंजिल में फंसे लोग सीढ़ियों और जीने से बाहर निकल आए थे. लेकिन तीसरी मंजिल पर लोग फंस गए. होटल में आग इतनी भीषण थी कि होटल के कोरिडोर में धुंआ ही धुंआ हो गया था. दमकलकर्मी होटल का शिशा तोड़कर अंदर घुसे.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: