Trending Nowअन्य समाचार

Horoscope Today 11 October 2022: मेष से मीन राशि तक, जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 11 October 2022, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से मंगलवार का दिन मेष, वृषभ, मिथुन और कर्क राशि समेत सभी 12 राशियों के लिए खास है. इस दिन मेष राशि में चंद्रमा का गोचर हो रहा है. मंगलवार का दिन हनुमान जी का प्रिय दिन है. ग्रहों की चाल आज आप पर क्या प्रभाव डाल रही है? आइए जानते हैं आज का राशिफल

 

मेष राशि 
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन प्रसंन्नता दिलाने वाला रहेगा. आज आपको अपने कार्य पर ध्यान देना होगा. यदि आपने इधर-उधर ध्यान लगाया, तो आपके कुछ काम लटक सकते हैं. आज आप अपनी शान शौकत की कुछ वस्तुओं की खरीदारी भी कर सकते हैं, जिन्हें देखकर आपके शत्रुओं को हैरानी होगी, लेकिन ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. आज आपको किसी कार्य को करने के लिए नौकरी में शाबाशी मिल सकती है, लेकिन आपको आज किसी गलत व्यक्ति का साथ देने से बचना होगा, नहीं तो वह आपको परेशान कर सकता है. आपकी संतान आज आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी और उन्हें कोई पुरस्कार भी मिल सकता है, जिससे आपका व आपके कुल का नाम रोशन होगा.

 

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन मान सम्मान में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा. आज राजनीति में कार्यरत लोग अपने कामों से  जन समर्थन में भी इजाफा कर सकते हैं, जिससे उनके व्यक्ति उनसे मित्रता रखने की चेष्टा रखेंगे. संतान के कैरियर को लेकर यदि  कुछ समस्याएं आ रही थी, तो उसका समाधान आज आप अपने किसी मित्र से मिलकर खोज सकते हैं.

 

कर्क राशि 
कर्क राशि के जो जातक सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं, उन्हें आज किसी जोखिम भरे कार्य में हाथ डालने से बचना होगा, नहीं तो उनकी छवि खराब हो सकती है. आपको आज अपनी पद व प्रतिष्ठा बढ़ाने से गर्भ नहीं करना है. आपके परिवार के सदस्य आज आपकी बातों का मान रखेंगे और उन पर अमल भी करेंगे, जिन पर चलकर आपको  प्रसंता होगी.

 

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन आर्थिक मामलो में बेहतर रहने वाला है, क्योंकि कार्य क्षेत्र में आज आपकी कुछ योजनाओं की फिर से शुरूबात कर सकते हैं और आपको छुटपुट लाभ के अवसर भी मिलते रहेंगे. यदि आप अपने कुछ बढ़ते हुए खर्चों को लेकर परेशान थे, तो आज आप उन्हें भी आसानी से पूरा कर पाएंगे, लेकिन जिसके साथ-साथ आप अपनी सेहत के प्रति भी सचेत रहें.

 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन अक्समात लाभ दिलाने वाला रहेगा. आज आपको किसी वेतन संबंधित मामले में लापरवाही करने से बचना होगा. संतान  किसी ऐसी चीज की फरमाइश कर सकती है, जो आपको ना मंजूर होगी, लेकिन फिर भी वह आपको मजबूरी में दिलानी पड़ेगी. परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में अक्समात गिरावट के कारण आप भागदौड़ में लगे रहेंगे.

 

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी लक्ष्य की पूर्ति के लिए रहेगा. आप दिन की शुरुआत से ही अपने मन में विचार बनाएंगे कि आपको किन किन कार्यों को पूरा करना है और आप अपना पूरा फोकस उन पर लगाएंगे, लेकिन आपका कोई मित्र आज आपसे लंबे समय बाद मुलाकात करने आ सकता है, जिनसे मिलकर आपको प्रसन्नता होगी.

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन लेनदेन के मामले में कुछ समस्या लेकर आ रहा है. आपने यदि किसी दूसरे के लिए कुछ रुपयों का इंतजाम किया, तो उसमें आप फस सकते हैं, इसलिए कुछ दूरी बनाए रखें, तो बेहतर रहेगा. विद्यार्थी आज परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करके अपने गुरुजनों को हैरान करेंगे और उन्हें सफलता भी अवश्य मिलेगी.

 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. आज माता-पिता के सहयोग से आप किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत कर सकते हैं, लेकिन आप अपनी अच्छी सोच से कुछ धार्मिक कार्यों में भी अच्छा नाम कमाएंगे. आपको आज किसी परिजन के घर दावत पर जाने का मौका मिलेगा.

 

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. वैवाहिक जीवन जी रहे लोगों में आज किसी बात पर तनाव तो रहेगा, लेकिन फिर भी दोनों एक-दूसरे की केयर करेंगे, जिससे आपसी तनाव भी समाप्त होगा. आज आप किसी पर दया व धर्म दिखाकर कोई निर्णय ले सकते हैं, लेकिन बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा.

 

कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ समस्याएं लेकर आ सकता है. आज सामाजिक क्षेत्रों से जुड़े लोग अपने काम पर पूरा फोकस रखें, तभी उन्हें उनके सीनियर द्वारा कोई पद मिल सकता है. आज आप किसी यात्रा पर जाएं, तो उसमें अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें, नहीं तो उनके खोने या चोरी होने का भय सता रहा है.

 

मीन राशि 
मीन राशि के जातक खुशमिजाज होने के कारण घर व बाहर लोगों को अपनी ओर आसानी से आकर्षित करने में कामयाब रहेंगे. आप किसी सरकारी योजना में धन का निवेश कर सकते हैं. आपके परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम के होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा. बिजनेस कर रहे लोगों के लिए शुरुआत तो थोड़ी धीमी रहेगी.

Share This: