Trending Nowअन्य समाचारदेश दुनिया

Horoscope 17 October 2023 : इन राशि वालों के नौकरी में प्रमोशन का बन रहा है योग, पढ़े सभी 12 राशियों का राशिफल

पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष-अगर कुछ परेशानी है, तो अशांत न रहें, किसी से बात कर अपना दुख बांट लें। इस समय आपके आत्मविश्वास में कमी हो सकती है, लेकिन भगवान और धार्मिक कार्यों में आप अच्छा समय बिताएंगे। आपके लिखने की आदत आपको कोई ईनाम दिला सकती है।

वृष-अगर मन में खशी और दुख के भाव आ रहे हैं, तो अपने आप को संभालें, यह समय कुछ देर के लिए ही है। अपने संतान की सेहत का खास ध्यान रखें, मौसमी बदलाव आपको परेशान कर सकता है। आपके नौकरी में ग्रह अच्छे है, इसलिए प्रमोशन के योग भी बन रहे हैं।

मिथुन-मिथुन राशि के लोग आज किसी से भी किसी तरह की बहस करने से बचें, हो सकता है आपको किसी की बात अच्छी न लगें, लेकिन आपको गुस्सा नहीं करना है। परिवार का ध्यान रखें।

कर्क-आपका मन बार जाने या ट्रेवल करने का हो सकता है, आप थोड़ा संयम से काम लें और धैर्य रखें। परेशानियां जल्द समाप्त होंगी और मन में अच्छे भाव आएंगे।  डेकोरेटिव आइटम की शॉपिंग करेंगे।

सिंह-आप कभी नहीं जानते कि आपको प्रतिभा का फ्लैश कब मिलेगा। भविष्य में आप अपने काम को और अधिक उत्साह के साथ कर सकते हैं। बहादुर और आत्मविश्वासी रुख अपनाएं। जोखिम उठाकर, आप अपने आप को एक अप्रत्याशित और रोमांचक मार्ग पर जाते हुए पा सकते हैं। अपने दैनिक कार्य कार्यों को विशिष्ट रूप से करें और उन्हें अपनी सूची से काट दें। काम पर अपने तरीके से काम करने से एक अप्रत्याशित लेकिन सुरक्षित करियर मार्ग बन सकता है।

कन्या-आज का दिन संतुलित रखें। कुछ लोग हो सकते हैं जो आपको नीचे लाना चाहते हैं; आपको उनका विरोध करने के लिए अपने अंदर ताकत ढूंढनी होगी। आज ऑफिस की बकबक से खुद को पूरी तरह से हटा लें।

तुला-अभी से कुछ कल्पनाशील काम करना शुरू कर दें ताकि आप अपनी प्रतिभा का सदुपयोग कर सकें। काम पर नई जिम्मेदारियां लेने के लिए अभी से बेहतर समय नहीं है।  यह आपके लिए स्पष्ट हो जाएगा कि उनकी सिफारिशें आपकी उपलब्धि के लिए बहुत महत्वपूर्ण और सहायक होंगी।

धनु-आज आपका काम में मन लगेगा और हर चीज को करने के लिए आपमें आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। अगर आपका बिजनेस है तो आपको अच्छा फायदा हो सकता है, लेकिन मेहनत आपको ज्यादा से ज्यादा करना होगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक– आत्मविश्वास में थोड़ा आपको कमी लग सकती है, जिसकी वजह से आप फुल पर्फोर्मेंस नहीं दे पाएंगे, सेहत का ध्यान रखें, मौसमी बदलाव आपको परेशान कर सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। यह समय आपको अपने माता-पिता का सहयोग मिलेगा।

मकर-ऑफिस के मामले आज सामान्य से कम बिजी रहेंगे, यह समय आपको मेहनत करने का है।नौकरी में आपक लिए समय अच्छा है, इसलिए आपको कोई ऐसा इशारा मिल सकता है, जिससे आपकी तरक्की संभव हो, आज रात कुछ सामाजिक कार्य करें, जैसे किसी पार्टी या स्थल पर जाना जहां बहुत सारे लोग होंगे।

कुंभ-मन में नकारात्मक विचारों से बचें, ये आपको आगे ले जाने की बजाय पीछ ले जाएंगे, इसलिए खुश रहें और सकारात्मक रहें। नौकरी में तरक्की के मौके मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी।

मीन-आज के निर्णय दूसरों के बर्ताव से निर्धारित नहीं होने चाहिए। आप जिस मनःस्थिति को बनाए रखते हैं, उसके लिए आप स्वयं जिम्मेदार हैं, और आपको उस स्थान तक पहुंचना अपना लक्ष्य बना लेना चाहिए

Share This: