Trending Nowक्राइम

हनीट्रैप के शिकार बुजुर्ग ने फांसी लगाई, मेट्रोमोनियल साइट पर महिला के संपर्क में थे

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के IPS कॉलेज का है. यहां क्वार्टर में रहने वाले स्टोर मैनेजर विलास दलवी (70) ने संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटककर जान दे दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं मृतक का मोबाइल फोन की जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि विलास दलवी फ्लाईंग क्लब में तैनात थे. वहां रिटायर होने के बाद उन्होंने IPS कॉलेज में स्टोर मैनेजर की नौकरी कर ली. अब वह परिवार से दूर यहां अकेले रहते थे. जबकि उनके परिजन इंदौर की किसी कालोनी में रहते हैं. पुलिस ने बताया कि शव के पास से मिले मोबाइल फोन की जांच से पता चला है कि अकेलेपन में समय काटने के लिए उन्होंने मेट्रोमोनियल साइट पर एकाउंट बना लिया था. बताया जा रहा है कि इस साइट के जरिए ही कोई महिला या लड़की उनके संपर्क में आई थी और उनका न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रही थी. इससे परेशान होकर दलवी ने शनिवार को फांसी लगा ली. फिलहाल पुलिस फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद से मामले की छानबीन कर रही है.

परिजनों के आने पर हुआ खुलासा
परिजनों ने पुलिस को बताया कि शनिवार की शाम से ही दलवी को फोन किया जा रहा था, घंटी तो पूरी बज रही थी, लेकिन फोन रिसीव नहीं हो रहा था. शक होने पर उनके क्वार्टर आकर देखा गया तो यहां दरवाजा अंदर से बंद था और फोन भी अंदर ही बज रहा था. ऐसे में दरवाजा तुड़वाया गया. अंदर दलवी का शव फंदे से लटका हुआ था. इसके बाद मामले की जानकारी राजेंद्र नगर थाने की पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लिया है.

बदनामी के डर से किया सुसाइड
पुलिस ने मौका मुआयना के बताया कि दलवी हनीट्रैप के शिकार हो गए थे. आशंका है कि महिला ने वीडियो कॉल के दौरान उनका अश्लील वीडियो बना लिया था और अब उन्हें ब्लैकमेल कर धमकाने लगी थी. महिला ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी थी. इसी बदनामी के डर से उन्होंने सुसाइड करने का फैसला किया. राजेन्द्र नगर थाने के सब इंस्पेक्टर सचिन त्रिपाठी का कहना है कि पूरे ही मामले में मृतक के मोबाइल फोन की जांच कराई जा रही है. सोशल मीडिया पर भी कुछ संदिग्ध मैसेज मिले हैं, उन्हें भी देखा जा रहा है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: