Trending Nowशहर एवं राज्य

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, यहाँ पुलिस की दबिश, दलाल इन राज्यों से बुलाते थे सेक्स वर्कर

दुर्ग।सुपेला स्थित होटल लैंडमार्क  चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस रैकेट में दलाल को गिरफ्तार किया गया है, जो लड़कियों को काम दिलाने के बहाने बुलाता था और इस रैकेट में धकेल देता था।

 महिला पुलिस अधिकारी के माध्यम से होटल में ठहरे पीड़ित महिला को तलब कर पूछताछ की। पीड़िता ने बताया कि उसे अरूण कुमार सिंह उर्फ अमन निवासी दुर्ग होटल में काम दिलाने के नाम से लखनऊ से बुलाया है और यहां अनैतिक व्यापार करने ग्राहकों की तलाश कर जबरदस्ती देह व्यापार करने के लिए दबाव बनाया। इंकार करने पर प्रताड़ित करता रहा। होटल में ही एक अन्य लड़की भी आरोपी अरूण कुमार सिंह द्वारा होटल में काम देने के नाम पर दिल्ली से बुलाने और देह व्यापार कराने की बात कही।ठहरे कमरों की तलाशी लिए जाने पर देह व्यापार संबंधी आपत्तिजनक सामान और आधार कार्ड बरामद किए गए।

आरोपी के ठीकानों पर दबिश दी गई

प्रभारी अधिकारी द्वारा मुखबिर तंत्र सकिय किया गया। साथ ही पीड़िता से प्राप्त मोबाइल नंबरो के आधार पर साइबर टीम की मदद से आरोपी अरूण कुमार सिंह के मोबाइल नंबर, पता आदि की जानकारी ली गई. आरोपी के निकटवर्ती संबंधी एवं दोस्तों के संबंध में जानकारी एकत्र की गई। आरोपी का मोबाइल बंद होने से आरोपी के ठीकानों पर दबिश दी गई। आरोपी को उतई बाजार चैक से हिरासत में लेकर सघन पूछताछ करने पर आरोपी ने जुर्म कबूल किया।

मोबाइल को सर्च करने पर हुआ खुलासा

आरोपी के मोबाइल को सर्च करने पर मोबाइल मे पूरे देश के विभिन्न राज्यों के अनेक बालिकाओं की फोटो एवं अश्लील छायाचित्र मिली है। आरोपी का वॉटसएप एकांउट चेक करने पर विभिन्न व्यक्तियों ( ग्राहकों ) को महिलाओं की फोटो भेजना, रेट तय करना आदि जानकारी मिली। मामले की विवेचना जारी है. आरोपी के अन्य सहयोगी होटल संचालक एवं रैकेट में संलिप्त अन्य आरोपी की पता तलाश की जा रही है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: