Trending Nowशहर एवं राज्य

4 ट्राली बैग से 9 लाख का गांजा जब्त…कार के साथ स्मगलर गिरफ्तार

जशपुर। पुलिस ने आज गांजा की तस्करी पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने लग्जरी कार होंडा अमेज से गांजा की बड़ी खेप पकड़ी है. ओडिशा-छत्तीसगढ़ सीमा पर निर्धारित चेक पोस्ट पर तपकारा पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.

दरअसल, छत्तीसगढ़-ओडिशा सीमा पर स्थित लवकेरा चेक पोस्ट और नामानी चेक पोस्ट पर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए दिन-रात वाहनों की जांच की जा रही है. आज सुबह तपकरा पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली. एक सफेद रंग की होंडा अमेज कार क्रमांक यूपी 32 एमएम 8032 में कुछ लोग भारी मात्रा में गांजा रखकर कार आ रही है. ओडिशा की ओर से उत्तर प्रदेश ले जा रहे हैं. बनडेगा – उपरकछार – सिंगिबहार रोड से ले जाने वाले हैं.

मुखबिर की इस सूचना पर पुलिस अलर्ट हो गई और नामनी पुलिस चेक पोस्ट पर रोका गया, जिसमें चार व्यक्ति सवार थे. पुलिस ने जब वाहन की तलाशी ली तो वाहन की डिक्की में और बीच सीट में बड़े-बड़े चार बैग में कुल 56 पैकेट मादक पदार्थ गांजा मिला, जिसका कुल वजन 90 किलो 160 ग्राम पाया गया. जब्त गांजे की कीमत 9 लाख रूपये बताई जा रही है. पुलिस ने गांजा और तस्करी में प्रयुक्त कार को जब्त कर लिया है. वहीं चारों आरोपियों के विरूद्ध धारा 20बी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: