Trending Nowक्राइम

पति-पत्नी के झगड़े में गई पांच वर्षीय बालिका की जान, क्रोधित पिता के थप्पड़ मारने के बाद दीवार में टकराने से सिर में लगी लोहे की राड से हुई मौत

शहडोल। जिले के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के कुबरा गांव में रविवार को एक दंपति के बीच आपसी झगड़े के बीच पांच वर्षीय मासूम बेटी की जान चली गई। घटना के बाद सूचना मिलने पर जयसिंहनगर पुलिस वहां पहुंच गई और पूरी जानकारी ली।मनोज की पत्नी ने आरोप लगाया है कि मनोज ने बालिका को इतना तेज थप्पड़ मारा है कि वह सहन नहीं कर पाई। लोहे की राड उसके सिर में ऐसे लगी की उसकी जान चली गई।

कुबरा निवासी मनेाज सोनी और उनकी पत्नी प्रियंका सोनी का आपस में किसी घरेलू बात को लेकर विवाद हुआ। दोनों में कहासुनी हो रही थी, तभी बीच में उनकी पांच वर्षीय बेटी तनु आ गई । इस पर मनोज सोनी ने गुस्से में बेटी को थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ इतना तेज था कि बेटी वहीं पास की दीवार से टकराई और दीवार में निकली राड उसके सर में लग गई।बालिका देखते-देखते मासूम खून से लथपथ हो गई । बालिका की हालत गंभीर देखते हुए अन्य स्वजन वहां आ गए और तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहनगर लेकर गए। रास्ते में ही बालिका अचेत हो गई थी और अस्पताल पहुंचते ही डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आराेपित पिता मनोज सोनी को हिरासत में लिया है।घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल छा गया है । अब पिता का भी राे-रोकर बुरा हाल है। अनुविभागीय अधिकारी ब्यौहारी रवि प्रकाश कोल ने बताया कि घटना हुई है और पिता के कारण की बेटी की मौत हुई है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच होगी।प्रथम दृष्टया तो पिता ही दोषी है और मां ने भी बयान में बताया है कि उसी के थप्पड़ मारने के बाद यह घटना हुई है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: