Trending Nowखेल खबरदेश दुनिया

आईपीएल 2022 में विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल का रहा शानदार प्रदर्शन, अब खरीदी Mercedes-Benz AMG कार, इतनी है कीमत

Explosive batsman Andre Russell had a great performance in IPL 2022, now bought Mercedes-Benz AMG car, this is the price

डेस्क। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम भले ही आईपीएल 2022 में प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई हो, लेकिन वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। रसेल ने केकेआर के लिए बल्ले और गेंद, दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया। दो बार की चैंपियन केकेआर ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में रसेल को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। आईपीएल 2022 खत्म होने के बाद रसेल ने अब खुद को एक शानदार गिफ्ट दिया है। उन्होंने अपने लिए एक धांसू मर्सिडीज-बेंज एएमजी कार खरीदी है।

रसेल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई मर्सिडीज-बेंज एएमजी कार का फर्स्ट लुक शेयर किया है। वह कार में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैं हमेशा बड़ा सपना देखता हूं! कड़ी मेहनत और त्याग से सपने हकीकत बन जाते हैं। ईश्वर अच्छा है।’ इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, कार की कीमत करीब दो करोड़ रुपये बताई जा रही है। नई कार खरीदने पर रसेल को हर तरफ से बधाइयां मिल रही है। भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव से लेकर क्रिस गेल और डैरेन सैमी तक ने उन्हें बधाई दी है।

34 साल के धुरंधर बल्लेबाज ने आईपीएल 2022 में केकेआर के लिए 174.5 के स्ट्राइक रेट से 335 रन बनाने के अलावा 17 विकेट भी लिए। उन्होंने अपने दम पर कोलकाता को कई मैच जिताए। इसके बावजूद कोलकाता की टीम लीग के 15वें सीजन में नॉकआउट में नहीं पहुंच पाई।

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: